प्रशासन की रामपुर में कर्फ्यू लगाकर मतगणना कराने की भूमिका तैयार- आज़म खान

0
412
आज़म खान-फ़ोटो ग्लोबलटुडे
आज़म खान-फ़ोटो ग्लोबलटुडे
आज़म खान-फ़ोटो ग्लोबलटुडे
आज़म खान-फ़ोटो ग्लोबलटुडे

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और गठबंधन के प्रत्याशी मोहम्मद आज़म खान ने प्रशासन पर बड़े ही गंभीर आरोप लगाए हैं।

ग्लोबलटुडे/रामपुर[सऊद खान]: मोहम्मद आज़म खान ने आरोप लगाया है कि उन्हें निश्चित सूचना है कि उनको मारने की भूमिका तैयार करली गयी है और इसका संज्ञान इलेक्शन कमिशन को भी लेना चाहिए, उत्तर प्रदेश की और देश की सरकार को भी लेना चाहिए। आज़म खान ने कहा हमारे जैसे लोगों को मार देने से देश का कोई उद्धार होने वाला नहीं है।
आज़म खान ने ये भी आरोप लगाया कि रामपुर में कर्फ्यू लगाकर मतगणना कराने की भूमिका तैयार कर ली गई है। उन्होंने कहा कि हमारा वोट तो नहीं रोका जा सका लेकिन हमारी वोटों की गिनती को प्रभावित करने के लिए रामपुर का प्रशासन भूमिका तैयार कर रहा है।
https://www.youtube.com/watch?v=RJ4bhGaYrAM
आज़म खान ने अपनी सुनिश्चित और सच्ची जानकारी बताते हुए कहा कि एडीएम रामपुर जिन्हें डीएम साहब लेकर आए हैं, जिस चांडाल चौकड़ी को वह साथ लेकर चलते हैं उनमें से एक अधिकारी जो एडीएम रैंक के हैं उन्होंने पुलिस अधीक्षक को यह लिख कर दिया है कि उन्हें मुझसे जान का खतरा है और उनके आवास के बाहर संदिग्ध लोग देखे गए हैं।
आज़म खान ने कहा कि मैं चाहूंगा कि इसे बहुत गंभीरता से लिया जाना चाहिए, यह पेस बंदी है अधिकारियों की मुझे मारने के लिए।
पहले यही होता था कि अमुक व्यक्ति से हमें खतरा है दो चार बार थाने में दरखास दी जाती थी और पांचवी बार उसे मार दिया जाता था लेकिन इस पर हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट की रूलिंग और ऐसे लोगों को उम्रकैद और फांसी हुई तब से यह चलन बंद हुआ।
लेकिन रामपुर के प्रशासन ने मुझे मारने और मेरी गिनती को प्रभावित करने यानी गिनती वाले दिन कर्फ्यू जैसी चीज लगाने, अंदर लाठी चार्ज करने, गोली चलाने का माहौल बनाने के लिए यह भूमिका बनानी शुरू की है कि मुझसे अधिकारी को जान का खतरा है।
मैं चाहूंगा कि सरकार ऐसे अधिकारियों को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा दे बख्तरबंद गाड़ियां इन्हें दे इनके आगे पीछे एक एक बटालियन पीएसी चलाई जाए क्योंकि यह सब अधिकार तो उनके कलम में हैं अपने लिए सुरक्षा और सुरक्षाकर्मी लेने का जिनको अधिकार है।

ये भी रोचक हैं-