प्रेमजाल में फंसाकर प्रेमिका ने मांगी 20 लाख की फिरौती

Date:

एक युवती ने एक युवक को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसका अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया और युवक के परिजनों से प्रेमिका ने 20 लाख की फिरौती मांगी

ग्लोबलटुडे, 03 सितंबर
सम्भल

अगर आपको भी किसी से इश्क हो जाए तो उस पर एकदम से भरोसा मत कर लेना क्योंकि कभी-कभी ये आशिकी आपको परेशानी में भी डाल सकती है।

जी हां यूपी के सम्भल से एक ऐसा ही मामला सामने आया जहां एक युवती ने एक युवक को अपने प्रेम जाल में फसाया और उसका अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया। इसके बाद युवक के परिजनों से प्रेमिका ने 20 लाख की फिरौती मांगी। इस पूरे मास्टरमाइंड प्लान का पुलिस ने खुलासा करते हुए प्रेमिका सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला सम्भल के थाना नखासा इलाके के दीपासराय का है, जहां पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि शाहजहांपुर के रहने वाले मनोज यादव नाम के एक शख्स को उसी के स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका ने उससे प्रेम प्रसंग करना शुरू कर दिया।

उसको अपने प्रेम जाल में फंसा कर पूरे प्लान के तहत मनोज यादव को यूपी के सम्भल बुला लिया और वहां पहले तो प्रेमिका ने मनोज यादव के साथ अपना अश्लील वीडियो बनवाया फिर वहीँ मौजूद अपने अन्य साथियों के साथ मनोज यादव का अपहरण कर लिया और मनोज यादव के परिजनों से सभी आरोपी 20 लाख की फिरौती मांगने लगे।

लगभग 2 दिन तक सभी आरोपी अलग-अलग नंबर से मनोज यादव के परिजनों को फोन करते और लगातार पैसों की डिमांड करते, जिसके बाद मनोज यादव के परिजनों ने सम्भल में अपने किसी रिश्तेदार से संपर्क किया जिसने थाने पहुंचकर पूरा माजरा पुलिस को बताया।

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कॉल डिटेल के आधार पर सभी आरोपियों की लोकेशन ट्रेस कर ली और प्रेमिका सहित 6 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार करके करने के बाद पुलिस ने खुलासे में बताया कि यह युवती नोएडा की रहने वाली थी। वहीं सम्भल के एक शख्स से वह संपर्क में थी। जिसके बाद आरोपी युवती ने सम्भल के शख्स को बताया कि वह शाहजहांपुर में नौकरी करती है।

उसी के बाद दोनों ने मिलकर एक प्लान बनाया और उसी स्कूल में पढ़ाने वाली युवती ने स्कूल प्रबंधक के बेटे मनोज यादव को झूठे प्रेम जाल में फंसा लिया और पूरी प्लानिंग के तहत उसको सम्भल बुलाकर फिरौती की मांग करने लगे।

फ़िलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन जो मुख्य आरोपी है, जिसने युवती के साथ मिलकर पूरा प्लान बनाया था वह अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस उसकी भी जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

बच्चों और युवाओं के लिए उर्दू सामग्री तैयार करने पर NCPUL की तीन दिवसीय कार्यशाला संपन्न

नई दिल्ली: नेशनल काउंसिल फॉर प्रमोशन ऑफ उर्दू लैंग्वेज...

ओपी राजभर का सपा मुखिया पर गंभीर आरोप, कहा आज़म ख़ान को किनारे लगा रहे अखिलेश यादव

https://youtu.be/JK-smSAoA-w रामपुर(रिज़वान ख़ान): कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश...

Rampur News: एसपी ने किया बाइक चोर गैंग का खुलासा, 3 बाइक चोर गिरफ्तार

रामपुर(रिज़वान ख़ान): डीआईजी मुरादाबाद के आदेश अनुसार अपराधियों के...
Open chat
आप भी हमें अपने आर्टिकल या ख़बरें भेज सकते हैं। अगर आप globaltoday.in पर विज्ञापन देना चाहते हैं तो हमसे सम्पर्क करें.