बिहार में JCB से ज़िन्दा दफनादी गाय, भड़क उठे बॉलीवुड के ये स्टार और कहा…

Date:

सोशल मीडिया पर इन दिनों नीलगाय के साथ क्रूरता का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसको बिहार का बताया जा रहा है।

ग्लोबलटुडे,वेब डेस्क
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक घायल नीलगाय जैसे मासूम जानवर को जेसीबी(JCB) मशीन के द्वारा गड्ढा खोद कर बड़ी ही बे- रेहमी से ज़िन्दा दफनाया जा रहा है।

नीलगाय को ज़िन्दा दफनाने के वीडियो को देखकर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और ईशा गुप्ता ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। दोनों अभिनेत्रियों ने इसे इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना बताया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहार के वैशाली जिले में किसानों ने शिकायत की थी कि नील गायें उनकी फसलों को बर्बाद कर रही हैं। किसानों की शिकायत के बाद बाद राज्य सरकार ने प्रशासन को नील गायों को मारने का आदेश दिया।

सरकारी आदेश के बाद यहाँ करीब 300 नील गायों के मार दिया गया। इसी दौरान का ये वीडियो बताया गया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि एक घायल नीलगाय को किस तरह JCB मशीन से धक्का देकर एक खुदे हुए घड़े में गिराया जा रहा है।

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि नील गाय तकलीफ से तड़प रही है तभी वहां मौजूद JCB मशीन से उसे धक्का दिया जाता है और गड्ढे में गिरा दिया जाता है और उस ज़िन्दा गाय पर मिटटी दाल कर दफना दिया जाता है।

इस वीडियो पर अभिनेत्री रवीना टंडन और गीता कपूर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है और सरकार के नीलगायों को मारने के फैसले की कड़ी निंदा की है।

अभनेत्री रवीना टंडन ने इस वायरल वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, Heartless inhumane b………. whoever behind this decision. hope karma gets back doublefold. (हृदयहीन अमानवीय…। जो भी इस निर्णय के पीछे है। आशा है उसे अपने का कर्म दोगुना फल मिलेगा।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

बरेली: कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति और एससी, एसटी एवं ओबीसी की हक मारने की मंशा: भूपेन्द्र सिंह चौधरी

https://www.youtube.com/watch?v=MlLBoBDjG7Q प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा के क्षेत्रीय मीडिया सेंटर का...

Mentally Deranged Person Behind Desecrating Of Shrine, Mosque In Dadsara Tral

Srinagar, April 27: Police on Saturday said that a...

बदायूं: गुड्डू भाई ने किया चाचा शिवपाल का ज़ोरदार स्वागत

शिवपाल यादव ने बीजेपी पर शिकंजा कसते हुए कहा...

रूस और चीन का बड़ा फैसला, आपसी व्यापार के लिए डॉलर का इस्तेमाल खत्म

रूस और चीन ने आपसी व्यापार के लिए अमेरिकी...