मेरठी शूटर शहज़ार रिज़वी आईएसएसएफ के बाद अब कुवैत,अर्जेंटीना में निशाना लगाने को तैयार

Date:

मेरठ/उत्तर प्रदेश[उरूज आलम]: आईएसएसएफ विश्वकप में निशानेबाज़ शहज़ार रिज़वी ने विश्व रिकॉर्ड के साथ स्वर्ण पदक जीत इतिहास रचा था। शहज़ार रिज़वी आईएसएसएफ के बाद अब कुवैत,अर्जेंटीना में निशाना लगाने को तैयार हैं।

2018 09 28 18 14 36
संवाददाता उरूज आलम और शहज़ार रिज़वी-फोट ग्लोबलटुडे

परिवार कर रहा है दुआएं
मेरठी शूटर शहज़ार रिज़वी का परिवार अपने बेटे की जीत की दुआएं कर रहा है तो वहीं शहज़ार भी देश और मेरठ के नाम रोशन करने के लिए कोई कसर नही छोड़ रहे हैं।
शहज़ार मुल रूप से मेरठ के क़स्बा मवाना के रहने वाले हैं। उन्होंने मैक्सिको में हुए चैम्पियनशिप की दस मीटर पर्तिस्पर्धा में 242. 3 अंको के साथ यह उपलब्धि हासिल की थी। शहज़ार इससे पहले कई प्रतियोगिताओ में धमाकेदार प्रदर्शन कर चुके हैं।
मेरठ के शूटर शहज़ार को पहले उम्मीद थी कि उन्हें कामनवेल्थ में जरूर मौक़ा मिलेगा लेकिन सरकारी व्यवस्था के बीच उनसे ये मौका छिन गया। शहज़ार ने अपनी प्रतिभा का लोहा दुनिया भर में मनवा दिया है। मेरठ के इस शूटर ने जो उपलब्धि हासिल की है उससे ना केवल मेरठ बल्कि पुरे देश का नाम दुनिया भर में रोशन हो गया है।
अब शहज़ार के परिजनों और दोस्तों को भी बस यही उम्मीद है की शहज़ार अपने प्रदर्शन को इसी तरह जारी रखें और कुवैत,अर्जेंटीना में भी अपने शहर मेरठ और देश का नाम रोशन करें।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Kashmir: Cloudy weather with possibility of light rain forecast as night temp rises in J&K

Srinagar, May 4: Weather department here on Saturday forecast...

रामपुर: सीएमएस का अस्पताल में छापा, पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया

रामपुर(रिज़वान ख़ान): केंद्र व प्रदेश की सरकारों की प्राथमिकता...