रामपुर में आज़म खान का पता बताने वाले को 25 हज़ार रूपये इनाम का एलान

0
695

एक मौलाना ने आज़म खान को रामपुर का ‘बुश’ बताते हुए उनका पता बताने वाले को 25000 रूपये देने का एलान किया है।

ग्लोबलटुडे, 20 सितंबर-2019
रामपुर से सऊद खान की रिपोर्ट

सपा सांसद आज़म खान की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती नज़र आ रही हैं, उनके विरोध में अब रामपुर के एक मौलाना उतर आए हैं। मौलाना ने खुलेआम ऐलान किया है कि आज़म खान का पता बताने वाले को 25000 का इनाम और पकड़ने वाली पुलिस टीम को भी 25000 का इनाम उनकी तरफ से दिया जाएगा।

आज़म खान का पता बताने वाले को 25 हज़ार रूपये इनाम का एलान

इनाम की घोषणा से सपा कार्यकर्ताओं में और पदाधिकारियों में काफी आक्रोश है। इनाम की घोषणा से मानो लगता हो आज़म खान ने रामपुर के लोगों का सरकार रहते काफी शोषण किया है। ये पीड़ित ही बता सकता है उसके साथ क्या अन्याय हुआ। बहरहाल मौलाना के 25000 के इनाम की घोषणा से रामपुर की सियासत में भूचाल ला दिया है।

जब ग्लोबलटुडे ने इनाम रखने वाले मौलाना बाबू खान से बात की तो उन्होंने अपनी पीड़ा कैमरे के सामने बयां की। बाबू खान ने कहा कहा मैंने इनाम इसलिए घोषित किया है कि जब से हमारा हिंदुस्तान आज़ाद हुआ है आज तक हमारे किसी हिंदू भाई ने किसी मदरसे, मस्जिद को नहीं गिराया। इन्होंने रमज़ान के महीने में हमारा जामिया सईदिया मदरसा शहीद किया और 3 दिन बाद मुझे जेल में बंद कर दिया। जेल में भी हमें काफी प्रताड़ित किया जाता था। आठ नंबर बैरक में हमें बंद किया था और जेलर से कहा गया था कि इससे घास छिलवाओ, नालियां साफ कराओ।

मौलाना ने कहा, “मैंने इसलिए उन पर इनाम रखा है कि आज तक देश के किसी भी सांसद पर इतने मुकदमें दर्ज नहीं हुए हैं। आज़म खान पर अब तक 87 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं लेकिन पुलिस प्रशासन अभी उन्हें अरेस्ट नहीं कर रहा है। जो आज़म खान का पता बताएगा उसको 25000 रूपये इनाम के दिये जाएंगे और पकड़ने वाली पुलिस टीम को भी 25000 रूपये का इनाम दिया जाएगा और साथ ही साथ में आज़म खान से पूछना चाहता हूं कि तुम किस दर्जे के मुसलमान हो, कि तुमने मदरसे शहीद कर दिए। अमेरिका का बुश कितना जालिम आदमी था, उसने रमजान के महीने में बमबारी बंद कर दी थी और कहा था यह मुकद्दस महीना है इसमें कोई बमबारी नहीं होगी। रामपुर के बुश ने यानी आज़म खान ने हमारे रामपुर में मदरसे शहीद किए और हमें जेल में डाला।।। मेरे पूरे परिवार को जेल में डाला, मेरे बच्चों को, मेरे चचेरे भाइयों को, मेरे चाचा को सब को जेल में डाला। ऐसा जो कभी किसी ने नहीं देखा होगा और इनका कठपुतली पूर्व सीओ आले हसन खान इन का आदेश का पालन करता था उसका आदेश होता था वह फौरन ही जेल में डाल दिया करता था।