लोकसभा चुनाव दिल्ली -क्या रमेश बिधूड़ी बचा पाएंगे साख, कांग्रेस, बीजेपी और आप के बीच घमासान

Date:

ग्लोबलटुडे/नई दिल्ली[तरन्नुम अतहर] – दक्षिणी दिल्ली से सांसद और भाजपा उम्मीदवार रमेश बिधूड़ी ने आज अपने चुनावी अभियान की शुरूआत पुष्प विहार के स्वामी विवेकानन्द पार्क में नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए की। इसके बाद पूरे दिन बिधूड़ी ने दर्जनों सभाओं को सम्बोधित किया।

Ramesh Vidhri
रमेश बिधूड़ी

प्रातः 9 बजे से 12 बजे, दक्षिणी दिल्ली के साकेत, दक्षिणपुरी पार्क, मदनगीर और तुगलकाबाद में जनसभाओं को सम्बोधित किया। बिधूड़ी ने अपने पांच साल के कार्यकाल का ब्यौरा जनसभाओं में उपस्थित लोगों को देते हुए कहा कि दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के अथक प्रयासों से नगर निगम द्वारा 25 नए स्कूल भवनों का निर्माण इन 5 वर्षों में नगर निगम अधिकारियों के साथ कई बैठकें कर पूर्ण कराया है। जिससे सभी बच्चों के लिए अच्छी और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा उपलब्ध हो सके, और ग़रीब व कमज़ोर तबक़े के लोगों को अपने शादी/विवाह एवं अन्य कार्यक्रमों के आयोजन हेतु दक्षिणी दिल्ली लोक सभा क्षेत्र में 26 नए सामुदायिक केन्द्र(बारात घरों) का निर्माण करा जनता को समर्पित किया, अब उन्हें मजबूरी में मॅंहगें बारात घरों का रूख नही करना पड़ेगा।
लोकसभा चुनाव 2019 -शीला दीक्षित ने गोंडा में भारी जनसमूह को सम्बोधित करते हुए हैरानी जताई
इसके पश्चात श्री बिधूड़ी ने (12 से सांय 6 बजे तक) संगम विहार, मीठापुर गाॅंव बदरपुर, सौरभ विहार व जैतपुर में जनसभाओं को सम्बोधित किया,जहां उन्होंने केन्द्र सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा की। जनसभाओं में मौजूद लोग काफी उत्साहित दिखे, उन्होंने बिधूड़ी जी का स्वागत फूलमाला पहनाकर किया।

ये भी रोचक हैं-

बिधूड़ी ने दक्षिणी दिल्ली लोक सभा क्षेत्र से आप पार्टी के उम्मीदवार राघव चड्ढा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस क्षेत्र की जनता ने उन्हें नकार दिया है,क्योंकि वो इस क्षेत्र के स्थानीय निवासियों के दुःख-दर्द व समस्याओं को नही समझते, अगर समझते तो दिल्ली में आप की सरकार होते हुए भी दक्षिणी दिल्ली वासियों की मूलभूत समस्याओं के समाधान करने के लिए कोई कदम तक नही उठाया। आज वो चुनाव के समय पर यहां की जनता के बीच जाकर ढोंग रच रहे हैं, झूठ बोल रहे हैं तथा उन्हें भ्रमित कर रहें हैं, जैसे चुनाव पूर्व केजरीवाल ने जनता को गुमराह कर वोट प्राप्त किया और सत्ता में आए।
ये वही लोग हैं जो रामलीला में बैठकर नाटक किया करते थे, जनता को गुमराह कर के पार्टी बनाई, फिर मुख्यमंत्री बने, झूठे वायदे किए और कहा था कि 900 नए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बनाएगें, दिल्ली के अस्पतालों में 30 हजार बेड लगवाएगें, सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए CCTV जैसे अनेक वायदे किए थे, लेकिन एक भी पूरा नही हुआ।
बिधूड़ी ने कहा कि आज मुख्यमंत्री का यह हाल है कि वो 10 हजार का मुचलका भरकर ज़मानत पर हैं। इनका व्यक्तित्व ऐसा है कि जिस पार्टी के विरोध में रामलीला में नौटंकी कर रहे थे, उनके साथ ही दिल्ली में गठबंधन करने को तैयार थे। परन्तु दिल्ली की जनता बहुत समझदार है और केजरीवाल और उनके पार्टी का ढोंग अच्छी तरह से समझ चुकी है, इसलिए इन्हें दिल्ली में DUSU व MCD चुनाव में नकार दिया था।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Rampur News: एसपी ने किया बाइक चोर गैंग का खुलासा, 3 बाइक चोर गिरफ्तार

रामपुर(रिज़वान ख़ान): डीआईजी मुरादाबाद के आदेश अनुसार अपराधियों के...

रामपुर में मामूली विवाद के बाद फायरिंग, एक की मौत, एक घायल

रामपुर(रिज़वान ख़ान): थाना अजीम नगर के नगरिया अकिल गांव...
Open chat
आप भी हमें अपने आर्टिकल या ख़बरें भेज सकते हैं। अगर आप globaltoday.in पर विज्ञापन देना चाहते हैं तो हमसे सम्पर्क करें.