संभल में सिरफिरे का आतंक, पूरे इलाके में दहशत का माहौल

Date:

महिलाओं और बच्चों पर चाकुओं से हमला कर हो जाता है मौके से फरार,पुलिस पकड़ने में अभी तक नाकाम 

संभल में सिरफिरे का आतंक, पुलिस परेशान -फोटो ग्लोबलटुडे
संभल में सिरफिरे का आतंक, पुलिस परेशान -फोटो ग्लोबलटुडे

ग्लोबलटुडे/संभल: संभल में इन दिनों एक सिरफिरे ने लोगों में दहशत मचा रखी है जो कि महिलाओं और बच्चों को अपना निशाना बना रहा है। आरोपी हैवान बनकर महिलाओं और बच्चों पर चाकुओं से हमला करता है और मौके से फरार हो जाता है। आरोपी की करतूत से इलाके में दहशत का माहौल है और आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।
मासूम बच्ची की अनोखी भविष्यवाणी-ममता बनर्जी होंगी अगली प्रधानमंत्री
सदैव आपकी सेवा में तत्पर रहने का गीत गाने वाली यूपी पुलिस संभल में इन दिनों चैन की नींद सो रही है और आरोपी दिन दिहाड़े घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस वही रटा रटाया जबाब देती नज़र आरही है। हम ये सब इसलिए कह रहे है क्यूंकि यूपी के संभल में इन दिनों एक सिरफिरे ने आतंक मचा रखा है जो दिन दहाड़े महिलाओं और बच्चों पर चाकुओं से हमला करके मौके से फरार हो जाता है लेकिन संभल पुलिस अभी तक हाथ पे हाथ रखे बैठी है और आरोपी का थाने में आने का इन्तजार कर रही है।
पूरे इलाके में दहशत का माहौल-फोटो ग्लोबलटुडे
पूरे इलाके में दहशत का माहौल-फोटो ग्लोबलटुडे

ताज़ा मामला सदर कोतवाली के पास स्थित मोहल्ला कोट का है जहाँ आज दोपहर अचानक एक नक़ाब पोश शख्श महिला के घर का दरवाजा बजाता है और महिला के दरवाजा खोलने पर घर के अंदर दाखिल हो जाता है और शुरू करता है हैवानियत का नंगा नाच। आरोपी महिला पर हैवानों की तरह चाकूओं से हमला करता है और मौके से फरार हो जाता है।
लोकसभा चुनाव 2019 -गठबंधन प्रत्याशी शफीकुर्ररहमान का समर्थको के साथ ईवीएम स्ट्रांग रूम स्थल पर हंगामा , क्षतिग्रस्त पाया गया ईवीएम स्ट्रांगरूम

जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला पर चाकूओं से वार करता रहा और महिला चीखती रही आरोपी ने जब तक महिला पर वार किये तब तक महिला बेहोश नहीं हो गयी जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। हालाँकि आहट पाकर पड़ोसियों ने कोशिश कि महिला के घर तक जाया जाये लेकिन जब तक लोग कुछ समझ पाता आरोपी मौके से फरार हो चुका था।

पड़ोसियों के मुताबिक महिला घर पर अकेली थी जिसको अकेले पाकर आरोपी घर में घुसा और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। आनन् फानन में ख़ून से लथपत महिला को पड़ोसियों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उसका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना के बाद खाकी के लाल मौके पर पहुंचे और घटना का मुआयना किया फ़िलहाल पुलिस इस मामले में कार्यवाही की बात कह रही है। लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है की लगभग 8 दिनों से हैवानों की तरह सड़कों पर घूमता आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर क्यूँ है? अब देखना होगा की आखिर पुलिस इस आरोपी को कब तक गिफ्तार कर पाती है।
 
इस घटना के बाद से महिलाओं और आस पास के लोगों में डर का माहौल पनप गया है। लोग घरों से निकलते हुए भी डर रहे है क्यूंकि पिछले 8 दिनों में आरोपी इसी इलाके में 3 घटनाओं को अंजाम दे चुका है। इससे पहले आरोपी ने एक और सड़क चलती महिला को अपना निशाना बनाना चाहा लेकिन महिला की सूझबूझ से आरोपी अपने इरादों में सफल नहीं हो सका था।

लेकिन अब से करीब 8 दिन पहले आरोपी ने एक 10 साल के मासूम को अपना निशाना बनाया और घर के बाहर खेल रहे मासूम बच्चे पर चाकुओं से कई वार करके मौके से फरार हो गया था जिसको परिजनों अस्पताल में भर्ती कराया था।
इन सब घटनाओं से लोग सहमे हुए हैं लेकिन पुलिस कह रही है की उसको किसी ने देखा ही नहीं है इसलिए पुलिस को उसको पकड़ने में बड़ी चुनौती का सामना करना पढ़ रहा है।

लेकिन आज की घटना के बाद पुलिस जल्द आरोपी की गिफ्तारी की बात कह रही है। देखने वाली बात ये है की इससे पहले हुई घटनाओं के बाद आखिर पुलिस हाथ पे हाथ रखे क्यों बैठी थी और एक और घटना का इन्तजार क्यों कर रही थी। जब हमने एएसपी पंकज कुमार पांडेय से बात की तो उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी को जल्द पकड़कर मामले का खुलासा करेगी। अब देखना होगा की संभल में महिला सुरक्षा की पोल खोलती संभल पुलिस कब तक आरोपी को गिरफ्तार कर पाती है।
ये भी रोचक है:-

Advert

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Rampur News: एसपी ने किया बाइक चोर गैंग का खुलासा, 3 बाइक चोर गिरफ्तार

रामपुर(रिज़वान ख़ान): डीआईजी मुरादाबाद के आदेश अनुसार अपराधियों के...

रामपुर में मामूली विवाद के बाद फायरिंग, एक की मौत, एक घायल

रामपुर(रिज़वान ख़ान): थाना अजीम नगर के नगरिया अकिल गांव...
Open chat
आप भी हमें अपने आर्टिकल या ख़बरें भेज सकते हैं। अगर आप globaltoday.in पर विज्ञापन देना चाहते हैं तो हमसे सम्पर्क करें.