सपा सांसद आज़म खा के खिलाफ महिलाओं ने जताया कड़ा विरोध,पुतला फूंककर लगाए हाय हाय के नारे

0
360

सपा सांसद आजम खान द्वारा संसद में महिला स्पीकर रमादेवी पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर जनपद संभल में दुर्गा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान का पुतला फूंकते हुए विरोध जताया और बीच सड़क पर आजम खान हाय हाय के नारे लगाए

ग्लोबलटुडे, 27 जुलाई
सम्भल


समाजवादी पार्टी के रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान अपनी यूनिवर्सिटी के साथ साथ महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं और वो महिलाओं पर लगातार गलत बयान बाजी करते आ रहे हैं।
बीते कुछ समय पहले ही लोकसभा चुनाव के दौरान रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की तो वहीं अब सांसद आजम खान ने संसद में महिला सांसद रमा देवी पर अभद्र टिप्पणी की है। सांसद आजम खान द्वारा संसद में महिला स्पीकर पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर मामला लगातार गर्माता जा रहा है।

सम्भल में दुर्गा वाहिनी की महिला कार्यकर्ताओं के साथ ही विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने सपा सांसद आजम खान के खिलाफ विरोध जताते हुए जुलूस निकाला। महिलाएं आजम खान के खिलाफ जुलूस निकालते हुए सम्भल बहजोई मार्ग पर जनता पेट्रोल पंप के पास पहुंचीं। यहां महिलाओं और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने आजम खान का पुतला फूंका और आजम खान हाय हाय के नारे भी लगाए।
आजम खान का पुतला फूंक कर विरोध जताने वाली महिलाओं ने कहा कि आजम खान के द्वारा महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी का यह पहला मामला नहीं है बल्कि इससे पहले भी वह जयाप्रदा और अन्य कई महिलाओं पर अश्लील और अभद्र बयान बाजी कर चुके हैं। लेकिन उनके खिलाफ कभी कोई कार्यवाही नहीं हुई।
साथ ही महिलाओं ने कहा कि आजम खान जिस तरह से महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं उसमें उनके इस बयान बाजी को बढ़ावा देने में उनकी पत्नी भी उनके साथ हैं जो कि महिलाओं को लेकर गलत कर रही हैं लेकिन इस बार जिस तरह से महिला सांसद पर आजम खान ने अभद्र टिप्पणी की है वह सरासर गलत है उनके खिलाफ कार्यवाही की जानी चाहिए।