सम्भल पुलिस ने किया एटीएम(ATM) लूट का खुलासा, 5 लुटेरे किये गिरफ्तार

0
570

सम्भल पुलिस ने दिनदहाड़े केनरा बैंक के एटीएम को तोड़कर 7 लाख की लूट का खुलासा करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही से लूट की पूरी राशि के साथ अवैध हथियार और दो कारों सहित सामान बरामद किया है।

ग्लोबलटुडे, 06 अक्तूबर-2019
सम्भल

आपको बतादें कि बीते माह 22 सितंबर को चंदौसी कोतवाली क्षेत्र में केनरा बैंक(Canara Bank) के एटीएम(ATM) को तोड़कर उसमें से 7 लाख की नगदी लूटने का मामला सामने आने से पुलिस में हड़कंप मच गया था। लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने कई टीमें गठित की थीं।

सम्भल पुलिस ने आज वारदात के 15 दिन बाद एटीएम(ATM) से 7 लाख की नगदी लूटने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को एक मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि गिरफ्तार पांचों आरोपियों में से तीन आरोपी बिहार राज्य के तथा दो जनपद बदायूं के हैं।

Canara Bank ATM, sambhal
केनरा बैंक, जहाँ लूट हुई-फोटो ग्लोबलटुडे

उन्होंने बताया कि पांचों आरोपी पूर्व में भी एटीएम(ATM) से रुपए निकालने की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। सभी शातिर किस्म के लुटेटरे हैं और कहीं ना कहीं एटीएम(ATM) पर काम कर चुके हैं।

एटीएम(ATAM) पर काम करने के दौरान ये सभी लोगों को एटीएम की कमियों की अच्छी जानकारी होने की वजह से वारदातों को अंजाम देते थे।

लूटेरों के बरामद पैसा और हथियार-फोटो ग्लोबलटुडे
लूटेरों के बरामद पैसा और हथियार-फोटो ग्लोबलटुडे

गिरफ्तार पांचों आरोपियों के पास से अवैध हथियारों के अलावा दो कारें, एटीएम से नकदी निकालने के दौरान प्रयोग में लाए उपकरण भी बरामद किये हैं।

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से 6 लाख 76 हजार की नकदी राशि बरामद कर ली गई है। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया है।