हाथरस मामले के दोषियों को ऐसी सज़ा मिलेगी के नज़ीर होगी-मुख़्तार अब्बास नक़वी

Date:

Globaltoday.in| रईस अहमद | रामपुर

उत्तर प्रदेश के हाथरस में बाल्मीकि महिला के साथ कथित बलात्कार और हत्या को लेकर यूपी सरकार के रवैय्ये के चलते देश में बढ़ते असंतोष को देखते हुए प्रशासन के साथ साथ बीजेपी के दिग्गज भी अब डैमेज कंट्रोल में लग गए हैं।

उत्तर प्रदेश का हाथरस जहां एक दलित युवती की कथित रेप के बाद हत्या कर दी गयी। इस जघन्य अपराध से पूरे देश में कोहराम मचा है और इस घिनौने अपराध की सभी लोग निंदा कर रहे हैं।

सभी देशवासी आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा दिलाने की लिए मांग कर रहे हैं।

इसी बीच अपने तीन दिवसीय दौरे पर रामपुर पहुंचे कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि जिस तरह का घिनौना अपराध है उस अपराध की कठोर से कठोर सजा मिलेगी और यह एक नजीर होगी।

 यूपी के जनपद रामपुर (Rampur) में अपने तीन दिवसीय दौरे पर रामपुर पहुंचे कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए कहा,” यह बहुत दु:खद घटना है, दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। इस तरह के वहशी दरिंदों को बहुत मजबूती के साथ योगी सरकार सज़ा देगी और ऐसी सजा देगी जो नजीर बनेगी। एक्शन स्पीक लोडर देन वर्ड्स… जो एक्शन है वह शब्दों से ज्यादा प्रभावी दिखाई पड़ेगा…उसकी चिंता मत करिए मुझे।

राजनीतिक पर्यटन ठीक नहीं

केबिनेट मंत्री नक़वी ने हाथरस मामले को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसा लगता है ऐसे संवेदनशील मुद्दे पर पॉलिटिकल ब्लेम करना, राजनीतिक पर्यटन करना, पर्यटन के साथ-साथ पाखंड करना यह कतई ठीक नहीं है किसी के लिए भी, हमारी पार्टी हो किसी और की भी पार्टी हो और बहुत से मौके होंगे जो पॉलिटिकल पर्यटन कर सकते हैं। लेकिन अपनी जो ऊसर जमीन है उस उसर जमीन पर उपजाऊ बनाने के लिए ऐसे संवेदनशील मुद्दों का सहारा लेना कतई ठीक नहीं है।

पत्रकारों पर हुए लाठीचार्ज पर केंद्रीय मंत्री ने कहा,” जो भी गुनहगार है उसको सजा मिलेगी। इसकी चिंता सभी समाज के तबकों को है और सरकार को सबसे ज्यादा है।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Kanhaiya Kumar Attacked: दिल्ली में प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार पर हमला, माला पहनाने के बहाने युवक ने मारा थप्पड़

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार...