अमर सिंह ने कहा अखिलेश समाजवादी पार्टी के नहीं, नमाज़वादी पार्टी के अध्यक्ष हैं

Date:

Amar Singh
Amar Singh

उत्तर प्रदेश-उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजावादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चुनाव जीतने पर विष्णु का मंदिर बनवाने वाले बयान को लेकर आज राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने एक वीडियो जारी करके निशाना है. अमर सिंह ने यह वीडियो फेसबुक पर जारी किया है जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव और आजम खान पर जमकर निशाना साधा है. अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश समाजवादी पार्टी के नहीं बल्कि नमाज़वादी पार्टी के अध्यक्ष हैं.
अखिलेश और आजम खान पर अमर सिंह का यह गुस्से से भरा वीडियो है जिसमें अमर सिंह का गुस्सा सबसे ज्यादा आज़म खान पर है. वह अपनी बेटियों पर तेजाब फेंकने के आज़म ख़ान के किसी बयान का हवाला दे रहे हैं.
कभी अखिलेश यादव के साथ टोपी पहने नजर आने वाले अमर सिंह ने वीडियो कहा है , ‘अखिलेश तुम्हें विष्णु मंदिर बनाने का पूरा हक है, तुम समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष नहीं हो, तुम नमाज़वादी पार्टी के अध्यक्ष हो. तुम्हारे और तुम्हारे पिता के बनाए हुए राजनीतिक पुत्र अजाम खान ने बयान दिया कि अमर सिंह जैसे लोगों को काटना चाहिए. उनकी जवान हो रही बेटियों के उपर तेजाब फेंकना चाहिए.’
मर सिंह ने वीडियो में अखिलेश यादव के परिवारिक झगड़े का जिक्र करते हुए उन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मैंने उनकी परिवारिक कलह को सुलझाया. लेकिन जब मैं मुसीबत में था तब ना वह और ना ही उनके पिता मेरी और मेरे पारिवार की सुध लेने आए. अमर सिंह ने अपना क्षत्रिय होने का हवाला देते हुए ग़ुस्से में कहा कि, मैं धर्मनिरपेक्षता के लिए अपने आत्मस्वाभिमान से समझौता नहीं कर सकता हूं.
पूरा वीडियो देखें
https://youtu.be/8MPg5Z9AgRY

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

इजरायली विदेश मंत्री का दावा, हमास नेता याह्या सिनवार शहीद हो गए

इजराइल के विदेश मंत्री इजराइल काट्ज ने हमास के...

हिजबुल्लाह के साथ झड़प में 2 अधिकारियों समेत 5 इजरायली सैनिक मारे गए

दक्षिणी लेबनान में हिज़्बुल्लाह के साथ संघर्ष में 5...
Open chat
आप भी हमें अपने आर्टिकल या ख़बरें भेज सकते हैं। अगर आप globaltoday.in पर विज्ञापन देना चाहते हैं तो हमसे सम्पर्क करें.