एक बार फिर नए रोल में जयाप्रदा, स्कूल में बच्चो को पढ़ाकर कहा “ये रील नहीं, रियल लाइफ है”

0
449
एक बार फिर नए रोल में जयाप्रदा, स्कूल में बच्चो को पढ़ाकर कहा
एक बार फिर नए रोल में जयाप्रदा, स्कूल में बच्चो को पढ़ाकर कहा "ये रील नहीं, रियल लाइफ है"- फ़ोटो ग्लोबलटुडे

जयाप्रदा आज रामपुर के हज़रतपुर प्राथमिक विद्यालय पहुंचीं जहां जयाप्रदा ने बच्चो से बातचीत की और उनको किताबें बांटीं

रामपुर/सऊद खान: रामपुर की पूर्व सांसद और भाजपा प्रत्याशी रहीं जयाप्रदा आज रामपुर के हज़रतपुर प्राथमिक विद्यालय पहुंचीं, जहां उन्होंने बच्चो से बातचीत की और उनको किताबें बांटीं। जयाप्रदा आज एक बार फिर नए किरदार में नज़र आयीं।
जयाप्रदा ने मासूम बच्चो को हिंदी और अंग्रेजी में फलों के नाम लिखकर पढ़ाया, वहीँ बच्चो से लिखवा कर उनकी कुशलता का परीक्षण भी लिया।
जयाप्रदा ने बच्चो को गुरु का महत्त्व बताया, वहीँ खुद के किरदार का जिक्र जब आया तो जयाप्रदा बोलीं हर किरदार में खुद को सक्षम समझती हैं और ये रील नहीं रियल लाइफ है।

हारने के बाद भी हिम्मत हारने वाली नहीं हूं-जयाप्रदा

कार्यक्रम के बाद जयाप्रदा ने मीडिया से बातचीत की और स्कूल चलो अभियान के बारे में बताया, कहा आज जो प्रोग्राम हुआ है पूरे उत्तर प्रदेश में यह योजना लागू की है, बच्चों पढ़ो लिखो आगे बढ़ो, मातृ देवो भव, पितृ देवो भव, आचार्य देवो भव,। माता पिता के बाद टीचर है यह बच्चों की उंगली पकड़ के पढ़ना सिखाता है और आगे बढ़ना सिखाता है। उन्होंने कहा आज मुझे यहां आकर बहुत अच्छा लगा और हमें बच्चों को शिक्षा के लिए प्रेरित करना चाहिए।
जयाप्रदा ने कहा दे आर नॉट डल चिल्ड्रन,,, वेरी एक्टिव चिल्ड्रन,,, स्कूल के बच्चे बड़े ही एक्टिव हैं और टीचर उन्हें क्या पढ़ाते हैं वह उसकी बात को समझ सकते हैं और लिख भी सकते हैं।
मीडिया ने जयाप्रदा से सवाल किया कि पहले एक्टर फिर राजनीति में और अब टीचिंग में आपको कैसा लग रहा है, इस पर और जयाप्रदा ने कहा बहुत अच्छा लग रहा है, हम तो हर किरदार निभाने के लिए सक्षम है इसीलिए आज यह प्रयास है और इसके बाद जयाप्रदा ने हंसकर कहा यह रील नहीं है यह रियल है। जयाप्रदा ने कहा सरकारी स्कूल में ही जाना चाहिए क्योंकि प्राइवेट स्कूल में तो बच्चे पढ़ ही लेते हैं