चुनाव का शंखनाद होते ही रामपुर पहुंचे कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह,कहा आजम खान बीजेपी से डर गए हैं

Date:

चुनाव का शंखनाद होते ही रामपुर पहुंचे कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह,कहा आजम खान बीजेपी से डर गए हैं

Poster


ग्लोबलटुडे न्यूज़/रामपुर[सऊद खान]: लोकसभा चुनाव 2019 का शंखनाद होते ही देश की राजनीतिक पार्टियों में खलबली मची हुई है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के रामपुर की लोकसभा 7 को बेहद संवेदनशील माना जा रहा है जिसको देखते हुए यहां के नेताओं में और राजनेताओं में विपक्षी पार्टियों को कमज़ोर दिखाने की होड़ लगी हुई है। इसीके चलते आज मंत्री धर्मपाल सिंह रामपुर की तहसील स्वार पहुंचे और एक सभा को संबोधित करते हुए आज़म खान पर जमकर निशाना साधा और आज़म खान को कहीं ना होने की बात कही।DharmPal Singhउन्होंने कहा क़ि भारतीय जनता पार्टी कभी भी बदले की भावना से काम नहीं करती है और पद का कभी दुरुपयोग नहीं करती है। आज़म खान का नाम लिए बगैर धर्मपाल सिंह ने कहा क़ि जिनका आपने नाम लिया उन्होंने सपा का दुरुपयोग किया। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर झूठे मुक़दमे दर्ज करवाए, जेल भेजने का काम किया। बीजेपी पार्टी इस तरीके के काम नहीं कर रही है, जो गलती करेगा उसको दंड मिलेगा। हिन्दू गलती करेगा तो हिंदू को दंड मिलेगा, मुस्लिम गलती करेगा तो मुस्लिम को दंड मिलेगा।
आजम खान के लोकसभा चुनाव पर बहिष्कार के सवाल पर मंत्री जी ने कहा कि आजम खान क्या कर रहे हैं यह उन्हीं से पूछिए और साथ ही ये भी कहा कि हम इस बहिष्कार को गलत दृष्टि से देखते हैं।
बुआ और बबुआ एक साथ रैली कर रहे हैं तो इस पर लोकसभा चुनाव पर क्या फर्क पड़ेगा के सवाल पर जवाब देते हुए मंत्री जी ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। इससे पहले भी मैंने आपसे कहा था मायावती को माननीय मुलायम सिंह जी और आज मायावती जी उनका प्रचार करने जा रही हैं। यह आपकी समझ में आना चाहिए कि सिद्धांत नीति कहां है? भारतीय जनता पार्टी को रोकने के लिए, माननीय मोदी जी को रोकने के लिए सब हो रहा है लेकिन जनता इस को पूरी तरीके से समझ चुकी है। समय आने पर जवाब देगी, प्रचंड बहुमत से भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीतेगी।
आजम खान को लेकर क्या भाजपा में रामपुर लोकसभा सीटें भारतीय जनता पार्टी को डर है इस सवाल पर बोलते हुए मान्य मंत्री जी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी को कोई डर नहीं है। भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से सरकार बना रही है। प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी बनेंगे।
रामपुर एक मुस्लिम बहुमूल्य क्षेत्र है तो आजम खान को टक्कर देने के लिए भाजपा की जो उतारने की कोशिश कर रही है जिस पर बोलते हुए मंत्री जी ने कहा कि जिनको आप आजम खान को टक्कर देने की बात कर रहे हो आज़म ख़ान तो है ही नहीं कहीं भी और भारतीय जनता पार्टी तो पूरी तरह से अग्रसर है रामपुर में और लोकसभा का चुनाव भारतीय जनता पार्टी ही जीतेगी।
आजम खान लोकसभा चुनाव का बहिष्कार कर रहे हैं इस सवाल पर आज माननीय मंत्री जी ने कहा कि हां बिल्कुल यही है आजम खान बीजेपी से डर गए हैं।
रामपुर प्रशासन जिस तरीके से आजम खां पर कार्रवाई कर रहा है तो क्या इसमें बीजेपी की कोई बदले की भावना है? इस पर बोलते हुए मंत्री जी ने कहा कि आजम खान पर कार्रवाई नहीं कर रहा है। प्रशासन अपना काम कर रहा है, जो प्रशासन का काम है वह प्रशासन कर रहा है। बदले की भावना से कोई कार्य नहीं किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:-

क्यों योगी की पुलिस ने आज़म खान का स्कूल खाली कराया

ईमानदार रिक्शा वाला सोनू

किसने लगाई मेरठ की बस्ती में आग?

28 ऐसे सांसद जिन्हें भाजपा जैसी पार्टी भी बर्दाश्त नहीं कर पाई

 अगर 1 लाख से ज़्यादा रूपये हैं, तो होशियार

क्यों योगी की पुलिस ने आज़म खान का स्कूल खाली कराया

ईमानदार रिक्शा वाला सोनू

किसने लगाई मेरठ की बस्ती में आग?

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Rampur News: एसपी ने किया बाइक चोर गैंग का खुलासा, 3 बाइक चोर गिरफ्तार

रामपुर(रिज़वान ख़ान): डीआईजी मुरादाबाद के आदेश अनुसार अपराधियों के...

रामपुर में मामूली विवाद के बाद फायरिंग, एक की मौत, एक घायल

रामपुर(रिज़वान ख़ान): थाना अजीम नगर के नगरिया अकिल गांव...
Open chat
आप भी हमें अपने आर्टिकल या ख़बरें भेज सकते हैं। अगर आप globaltoday.in पर विज्ञापन देना चाहते हैं तो हमसे सम्पर्क करें.