रामपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 25000 के इनामी बदमाश सहित तीन गिरफ्तार

0
468

Gobaltoday.in|रईस अहमद | रामपुर

उत्तर प्रदेश(UP) के जनपद रामपुर(Rampur) के गंज थाना क्षेत्र में वांछित चल रहे 25000 रूपये के इनामी बदमाश को उसके तीन साथियों के साथ रामपुर पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।

इन बदमाशों के पास से चोरी की दो मोटरसाइकिल, तीन तमंचे, कारतूस, 1 किलो चरस और एक चाकू बरामद किया गया है।

[quads id=1]

हालांकि धरपकड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायर भी किया था लेकिन किसी तरह पुलिस ने खुद को बचाते हुए बदमाश के पूरे गेंग को हथियारों समेत दबोच लिया।

पकड़ा गया बदमाश चोरी, लूट और डकैती जैसी घटनाओं को अंजाम देता था। पुलिस ने पूरी गैंग को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

[quads id=2]

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी विद्या किशोर शर्मा ने ग्लोबलटुडे(Globaltoday) को बताया,” नूर हसन जो गैंगस्टर एक्ट में भी है और 25000 का इनामी बदमाश था इसके अलावा एक शन्नू ,करामत और जुनैद यह चार लोग दो मोटरसाइकिल पर थे.

Vidya Kishor Sharma
क्षेत्राधिकारी विद्या किशोर शर्मा

सूचना मिलने पर एसओजी और गंज पुलिस टीम गई थी उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग की उसके बाद पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया इनके पास से 2 मोटरसाइकिल मिलीं है जो चोरी की है नूर हसन शन्नू और करामत के पास से तमंचा और कारतूस भी मिले हैं जुनेद के पास एक चाकू था इन सभी के पास फर्जी आधार कार्ड मिले हैं सभी अपराधी प्रवृत्ति के हैं इनमें नूर हसन 25000 का इनामी बदमाश है सबको अरेस्ट कर लिया गया है मुकदमा लिख दिया गया है जेल भेज दिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है साथ इनके पास 1 किलो चरस भी मिली है यह गैंगस्टर चोरी डकैती लूट जैसी घटनाओं में वांछित थे।

https://gillspaste.com/cz8xdn3mkc?key=545ee4d18b3f25d05423c7fa2452e597