अरविन्द केजरीवाल सरकार पहले दिन से झूठ की बुनियाद पर काम कर रही है-सांसद डॉ. उदित राज

Date:

ग्लोबलटुडे/तरन्नुम अतहर[नई दिल्ली]- भाजपा के उत्तर-पश्चिम दिल्ली से सांसद डॉ. उदित राज ने कहा है कि अरविन्द केजरीवाल सरकार पहले दिन से ही झूठ की बुनियाद पर काम कर रही है। सैकड़ों वादे करने वाली इस सरकार ने आज तक एक भी वायदा पूरा नही किया है।

Udit raj
Udit Raj

उन्होंने कहा कि यदि रिपोर्ट कार्ड पेश करना ही था तो मेरे संसदीय क्षेत्र में आप के 9 विधायक हैं, वो अपना काम लेकर जनता के समक्ष प्रस्तुत करते और मैं अपना, सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाता। लेकिन आज तक उनके एक भी विधायक मेरे सामने नही आये।
भाजपा सांसद उदित राज ने स्टिंग के खिलाफ की सीबीआई जांच की मांग
आज आम आदमी पार्टी के द्वारा दिया गया रिपोर्ट कार्ड दर्शाता है कि किस प्रकार झूठ बोल कर जनता को गुमराह करने का कार्य कर रही है आमआदमी पार्टी।
डॉ. उदित राज ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्य का विषय है कि केजरीवाल सरकार स्वयं काम न कर बल्कि जो काम कर रहे हैं उनके कामों में व्यवधान डालने की कोशिश करते हैं जिसका सबसे बड़ा उदाहरण मेरे संसदीय क्षेत्र नरेला विधानसभा में मेट्रो, किराड़ी विधानसभा जो कि बेहद पिछड़ा क्षेत्र हैं जहाँ का अधिकतर क्षेत्र दिल्ली सरकार के अधीन में आता है, यहाँ पर जाम की समस्या से लाखों लोग प्रतिदिन घंटों जाम की समस्या से जूझते हैं। इसी प्रकार घेवरा में भी दिल्ली सरकार की लापरवाही का नतीजा है कि अभी तक जमीन का अधिग्रहण नही दिया गया जिसकी वजह से बनने वाला अंडर पास अभी तक अधर में अटका है।

उदित राज ने दावा करते हुए कहा कि 2015 से लगातार प्रयास करने के बाद इन तीनों फाटकों पर पुल की मंजूरी कराने में सफल हुआ । एमसीडी, शहरी विकास मंत्रालय, पीडब्ल्यूडी, रेलवे आदि विभागों की सहमति और सहयोग के बगैर ऐसी परियोजनायें मंजूर कराना आसान नही होता । इन तीनों पुलों की कुल लागत 282 करोंड बनती है और जमीन उपलब्ध कराने की जिम्मेदारी राज्य सरकार की होती है, यह कानूनी आवश्यकता है । डॉ। उदित राज स्वयं मुख्यमंत्री से मिलकर जमीन अधिग्रहण करने की धनराशि की मांग करी, पहले तो सहमती दे दी और बाद में इंकार कर दिया, इस उदाहरण स बेहतर आम आदमी पार्टी का अडंगा डालने वाला विकास की नीति को समझने के लिए अनुकूल उदाहरण है ।
उन्होंने आगे कहा कि कई सप्ताह पहले आम आदमी पार्टी को चुनौती दी गयी थी आमने-सामने नही बल्कि लिखित में ही विकास कार्यो का विवरण दें लेकिन उनकी हिम्मत नही पड़ी । हास्यापद ही लगता है कि डॉ।उदित राज के कार्य, संपर्क और प्रसिद्धि पर आम आदमी पार्टी झूठा रिपोर्ट कार्ड पेश किया । उन्हें मालूम होना चाहिए एशिया पोस्ट, फेम इंडिया के द्वारा देश का नंबर 1 सांसद चुना गया और पिछले सप्ताह इंडिया टुडे समूह के द्वारा देश का दूसरा सर्वश्रेष्ठ सांसद चुना गया ।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Rampur News: एसपी ने किया बाइक चोर गैंग का खुलासा, 3 बाइक चोर गिरफ्तार

रामपुर(रिज़वान ख़ान): डीआईजी मुरादाबाद के आदेश अनुसार अपराधियों के...

रामपुर में मामूली विवाद के बाद फायरिंग, एक की मौत, एक घायल

रामपुर(रिज़वान ख़ान): थाना अजीम नगर के नगरिया अकिल गांव...
Open chat
आप भी हमें अपने आर्टिकल या ख़बरें भेज सकते हैं। अगर आप globaltoday.in पर विज्ञापन देना चाहते हैं तो हमसे सम्पर्क करें.