आज़म खान और पूर्व सीओ आले हसन पर अब तक 13 मुकद्दमे दर्ज

0
534
आज़म खान और पूर्व सीओ आले हसन पर अब तक 13 मुकद्दमे दर्ज-फोटो ग्लोबलटुडे
आज़म खान और पूर्व सीओ आले हसन पर अब तक 13 मुकद्दमे दर्ज-फोटो ग्लोबलटुडे

सपा सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, यहाँ तक कि अब प्रशासन ने उनके सहयोगियों पर भी अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

ग्लोबलटुडे, 17 जुलाई
रामपुर से सऊद खान की रिपोर्ट


रामपुर में आजम खान और उनके सहयोगी पूर्व सी ओ आले हसन के विरुद्ध किसानों की जमीन जबरन हड़पने के आरोप के बाद अब तक कुल 13 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। पुलिस कप्तान के अनुसार इन मुकदमों के संबंध में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है जिसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
रामपुर के मौजूदा सपा सांसद आजम खान पर जौहर यूनिवर्सिटी में किसानों की जमीन जबरन हड़पने के गंभीर आरोप हैं, जिसमें पूर्व में रामपुर में क्षेत्राधिकारी रहे उनके सहयोगी आले हसन का भी नाम शामिल है।आले हसन पर आरोप है की उन्होंने क्षेत्राधिकारी रहते हुए किसानों को डरा धमका कर उनकी जमीनों को हड़पना चाहा।
आज़म खान के ख़िलाफ़ जौहर यूनिवर्सिटी पर किसानों का विरोध प्रदर्शन

आले हसन,पूर्व सीओ -फोटो ग्लोबलटुडे
आले हसन,पूर्व सीओ -फोटो ग्लोबलटुडे

इन आरोपों के बाद जिला प्रशासन द्वारा राजस्व टीम से जांच कराई गई जिसके बाद आजम खान और उनके सहयोगी पूर्व क्षेत्राधिकारी आले हसन के खिलाफ रामपुर के थाना अजीम नगर में मुकदमा दर्ज कराया गया था।
रामपुर-एसपी के ख़ौफ़ से 136 अपराधियों ने किया सरेंडर
एक के बाद एक आजम खान के विरुद्ध अब तक कुल 13 मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं। फिलहाल पुलिस अपनी छानबीन में जुटी है। वहीं पूर्व क्षेत्राधिकारी आले हसन की तलाश में पुलिस दबिश की कार्रवाई कर रही है। पुलिस कप्तान का कहना है कि इस संबंध में पुलिस जांच उपरांत आगे की कार्यवाही करेंगी।
आज़म खान और पूर्व सीओ सिटी आले हसन पर मुकद्दमा दर्ज,…
पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने ग्लोबलटुडे को बताया रामपुर के थाना अजीम नगर में आजम खान और उनके सहयोगी आले हसन के खिलाफ जमीन हड़पने के आरोपों में किसानों द्वारा दी गई तहरीरो के आधार पर अब तक कुल 13 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। इन 13 मुकदमों में किसानों के साथ मारपीट और जबरन धमकाने जैसे गंभीर आरोप लगाए गए हैं। फिलहाल इस संबंध में पुलिस टीम द्वारा, लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है जिसके बाद इसमें अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जाएगी।