आज़म खान का रं*** कहने वाला वीडियो हुआ वायरल

0
913

हमने जब इस वीडियो की पड़ताल की तो यह वीडियो 29 जून का एक क्रिकेट के फाइनल मैच का वीडियो है जिसमें आजम खान अपनी स्पीच के दौरान संबोधित कर रहे है

रामपु/सऊद खान: सपा के कद्दावर नेता आजम खान का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने रंडी खाना और रंडी जैसे लफ़्ज़ों का बड़ी ही खूबसूरती के साथ इस्तेमाल किया है। यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। हमने जब इस वीडियो की पड़ताल की तो यह वीडियो 29 जून का एक क्रिकेट के फाइनल मैच का वीडियो है जिसमें आजम खान अपनी स्पीच के दौरान संबोधित कर रहे है।

वीडियो में समाजवादी पार्टी के नेता मोहम्मद आजम खान ने कह रहे हैं कि मैंने नाचघर नही खोले हैं, मैं रंडी लफ्ज़ खासतौर पर इस्तेमाल कर रहा हूँ और जान रहे लोग यह लफ्ज़ कहां जाकर लग रहा है। जिस समाज में इस लफ्ज़ को मोहतरम मान लिया जाएगा… क्या तरक्की करेगा वह समाज, क्या सर उठा कर चलेगा… शरीफों की इज़्ज़त है, वो लोग उतारेंगे.. लोग रास्ते बताएंगे… ऐसे लोग देवी देवता अपने आप को बनाएंगे।
हमारे मरे हुए मां-बाप 3 दिन तक टैलीविजन पर पर डिस्कस होंगे। देखा आपने अंजाम क्या हुआ कितनी दौलत खर्च हुई थी, कितनी ताकत लगाई गई, कहते थे आजम खान जीत गए तो जड़ से नाक निकल जाएगी। अरे नाक नहीं जाने क्या क्या निकल गई। यहां हमने खुद कहते हुए सुना है की पूरी भारतीय जनता पार्टी हार जाती, लेकिन आजम खान नहीं जीतता।

हमें खुशी थी हम इतने बुरे हैं… सिर्फ इसलिए बुरे हैं कि हम बच्चों को पढ़ाना चाहते हैं, हमारे बच्चों के हाथ में जहालत का तोग लेकर उनके हाथ में क़लम देना चाहते हैं… हम उन्हें कूड़ा करकट और कचरे का लफ्ज़ इस्तेमाल किया जाता है हम उसे हटाकर जिंदगी देना चाहते हैं… जो लोग सिर्फ हमारे बच्चों से साइकिल में पंचर जुड़वाना चाहते हैं… मोटरसाइकिल सम्भलवाना चाहते हैं… अपनी कोठी बंगला बनवाना चाहते हैं, हम चाहते हैं कि वह बच्चे भी कुर्सियों पर बैठे… उनके पास भी डिग्रियां हों वो भी शानदार…