आज़म खान के भड़काऊ भाषण से जलसे में भड़की भीड़

0
454

आज़म खान ने पुलिस प्रशासन पर जैसे का माहौल बिगाड़ने का इलज़ाम लगाया

रामपुर/सऊद खान: रामपुर के किला मैदान में पार्लियामेंट चुनाव में हुयी जीत के बाद सपा नेता आजम खान ने जनता का शुक्रिया अदा करने के लिए एक जलसा रखा। जहां सपा नेता आजम खान ने एक बार फिर अपनी भड़काऊ बोली के चलते भीड़ को आक्रोशित कर दिया।
आज़म खान ने बयां किया अपना दर्द, बतायीं सभी बातें
मामला सिर्फ इतना सा था कि आजम खान को जलसे के लिए निर्धारित समय रात्रि 10:00 बजे तक की परमिशन थी जिसके बावजूद भी जलसा 10:15 तक चल रहा था, जिस पर रामपुर के क्षेत्राधिकारी पुलिस बल के साथ जलसा मैदान में पहुंचे और इशारा कर समय बताने का प्रयास किया। इस पर आजम खान भड़क गए और पुलिस क्षेत्राधिकारी से अपनी गिरफ्तारी की बात कहने लगे।

जयाप्रदा ने चुनाव आयोग से आज़म खान का निर्वाचन रद्द करने की मांग की
आजम खान की बेतुकी बात पर जनता भी और भड़क गई और भड़काऊ भीड़ पुलिस के अधिकारी की तरफ बढ़ने लगी। तभी आजम खान ने मंच से पुलिस अधिकारी की तरफ बढ़ती हुई भीड़ को आवाज देकर रोका और जैसे तैसे कार्यकर्ताओं की मदद से भीड़ को शांत कराया गया।
रामपुर में हुए ईद मिलन समाहरोह में दिखाई दी देश की गंगा-जमुनी तहज़ीब की झलक
आपको बताते चलें यह जलसा आज़म खान ने पार्लियामेंट चुनाव में अपनी जीत के बाद शुक्रिया के तौर पर रखा था, जिसमें खुद आजम खान को जनता से रूबरू होकर शुक्रिया अदा करना था। लेकिन अचानक आजम खान के गुस्सैल रवैए को देखते हुए जिस तरह भीड़ भड़की थी उस वक्त पुलिस अधिकारी के साथ कुछ भी हो सकता था।

जलसे के अंत में आजम खान ने पुलिस को आरोपित करते हुए कहा हम पुलिस के इस रवैए की मज़म्मत करते हैं पुलिस ने जलसे का माहौल खराब किया।