ननद उत्पीड़न का वीडियो हुआ वायरल

Date:

जिला रामपुर में आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला द्वारा दूसरी महिला पर अत्याचार किया जा रहा है। दरअसल उत्पीड़न करने वाली महिला पीड़िता की भाभी है और मानसिक अशक्त ननद के साथ मारपीट करती है। इसका वीडियो वायरल होने से मामला चर्चा में आ गया है।

 

वीडियो से ली गयी उत्पीड़न की तस्वीरें
वीडियो से ली गयी उत्पीड़न की तस्वीरें

ग्लोबलटुडे/रामपुर[सऊद खान]: “दोस्त अहबाब के हाथों का खिलौना हो जाऊं, इससे अच्छा है कि मैं तन्हा हो जाऊं” दरअसल जिला रामपुर में आजकल एक वीडियो वायरल होने के कारण चर्चा का विषय बन गया है कि दरकते रिश्ते क्या इस हद तक पहुंच गये हैं कि एक महिला ही दूसरी महिला की दुश्मने जां बनी हुई है।
जिले के थाना गंज के बांसमण्डी दोमहला क्षेत्र में मानसिक अशक्त ननद के दुश्मन खुद उसके भाई-भाभी बने हुए हैं। उसे हिस्से के लालच में अपने साथ में रखते हैं लेकिन बोलने में अक्षम ननद के साथ हैवानों वाला सुलूक करते हैं। अक्सर उसके साथ मारपीट करते हैं और उसे खाने के लिए भी कुछ नहीं देते।
मोहल्ले पड़ोस में रहने वाले लोग अक्सर भूखे प्यासे बैठा देखकर उसे पानी बिस्कुट वगैरा दे देते हैं। लेकिन भाई और भाभी का दिल नहीं पसीजता और उस पर जुल्म की इंतेहा करते हैं।
इसकी शिकायत भी पुलिस में की जा चुकी है लेकिन पड़ोसियों की यदि माने तो अक्सर रूपये देकर यह पुलिस से भी छूट जाते हैं और मानसिक अशक्त ननद के उत्पीड़न का सिलसिला फिर शुरू हो जाता है।
पीड़ित ननद की दूसरी भाभी की यदि माने तो मानसिक रूप से अक्षम ननद बेबी खण्डेलवाल को जेठ जेठानी उसके हिस्से के लालच में रखते हैं।

अब किसी ने इस उत्पीड़न का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जिससे घर की चारदीवारी में गूंगी अशक्त ननद के साथ किये जा रहे जुल्मेां सितम का राज फाश हो गया।

ये भी रोचक हैं-

लोकसभा चुनाव 2019-तो क्या इलेक्शन कमीशन ने मान लिया अमित शाह हत्यारा है?

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

यौन शोषण मामले में एसआईटी ने रेवन्ना, प्रज्वल को नोटिस जारी किया

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जनता दल-सेक्युलर विधायक एचडी...

फिलिस्तीनी गुट हमास और फतह की चीन में अहम बैठक, मतभेद खत्म करने का संकल्प

संभावित सुलह पर चर्चा के लिए युद्धरत फिलिस्तीनी गुट...