फर्जी सीआईडी ऑफिसर गिरफ्तार

0
688
फर्जी सीआईडी ऑफिसर गिरफ्तार-फ़ोटो ग्लोबलटुडे
फर्जी सीआईडी ऑफिसर गिरफ्तार-फ़ोटो ग्लोबलटुडे

फ़र्ज़ी सीआईडी ऑफिसर लोगों को डराकर करता था अवैध वसूली,रामपुर पुलिस ने धार दबोचा

रामपुर/सऊद खान: रामपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। उसने एक ऐसे फर्जी सीआईडी ऑफिसर को गिरफ्तार किया है जो लोगों से सीआईडी के नाम पर अवैध वसूली किया करता था।
खुद को सीआईडी इंस्पेक्टर बताने वाले एहतेशाम और सहयोगी साजिद को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया है। इन सीआईडी ऑफिसर के पास से फर्जी पिस्टल, फर्जी वाकी-टाकी और कई फर्जी आईडी भी मिली हैं। इतना ही नहीं इनके पास से एक लग्जरी टाटा सफारी कार भी बरामद की गई है।
इस मामले में पुलिस ने दोनों फर्जी सीआईडी ऑफिसर को ट्रैप बनाकर मौके से गिरफ्तार किया है। पुलिस इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ साक्ष्य जुटा रही है जिसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

आशुतोष तिवारी ,क्षेत्राधिकारी रामपुर
आशुतोष तिवारी ,क्षेत्राधिकारी रामपुर

मामले का खुलासा करते हुए क्षेत्राधिकारी आशुतोष तिवारी ने बताया सिविल लाइन पुलिस को एक व्यक्ति द्वारा सीआईडी के नाम से लोगों से वसूली करने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने एक ट्रैप बना कर उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया जिसका नाम एहतेशाम है और जो गाजियाबाद का रहने वाला है। मौके से उसका एक सहयोगी भी गिरफ्तार हुआ है जिसका नाम साजिद है। दोनों ही आरोपी गाजियाबाद के रहने वाले हैं।
आज़म खान को इतने गुस्से में कभी नहीं देखा, यहाँ तक कि भीड़ भी आक्रोशित हो उठी
इन दोनों पास से सीआईडी की फर्जी आईडी, फर्जी पिस्टल, फर्जी वॉकी टॉकी और कई फर्जी दस्तावेज बरामद हुए हैं। इस संबंध में अग्रिम विवेचनात्मक कार्रवाई की जा रही है साक्ष्य संकलन करके मुकदमा दर्ज किया जाएगा और जो भी आवश्यक विधिक कार्रवाई होगी की जाएगी।

ये भी रोचक हैं-