इतनी बेइज़्ज़ती के बाद तो प्रधानमंत्री को इस्तीफ़ा दे देना चाहिए-आज़म खान

Date:

टाइम मैगजीन द्वारा प्रधानमंत्री मोदी को डिवाइडर इन चीफ का टाइटल देने पर आजम खान माँगा इस्तीफ़ा
टाइम मैगजीन द्वारा प्रधानमंत्री मोदी को डिवाइडर इन चीफ का टाइटल देने पर आजम खान माँगा इस्तीफ़ा

आज़म खान ने कहा कि अगर टाइम मैगज़ीन ग़लत है तो उसपर कार्यवाही होनी चाहिए, नहीं तो प्रधानमंत्री को इस्तीफ़ा दे देना चाहिए

ग्लोबलटुडे/रामपुर[सऊद खान]: ज़िला रामपुर में आज पत्रकारों से बात करते हुए आज़म खान ने प्रशासन पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगाए। साथ ही टाइम मैगज़ीन द्वारा पीएम मोदी को डिवाइडर इन चीफ कहने पर भी उन्होंने कई सवाल उठाये और कहा इतनी बेइज़्ज़ती के बाद तो प्रधानमंत्री को इस्तीफ़ा दे देना चाहिए।
सीबीसीआईडी के आदेश पर पांच पुलिस अधिकारीयों पर मुक़दमा दर्ज
उन्होंने कहा कि देश का बहुत बड़ा दुर्भाग्य है कि इतनी बड़ी मैगजीन जो इंटरनेशनल लेवल की मैगजीन हो और जिस पर किसी किस्म की छाप ना हो उसने 135 करोड़ के हिंदुस्तान के बादशाह पर इतनी खतरनाक टिप्पणी की है जिसके बाद स्वयं प्रधानमंत्री को संज्ञान लेना चाहिए था।
इसका मतलब अमित शाह के बारे में राहुल गाँधी ने सच बोला -आज़म खान
टाइम्स मैगजीन के खिलाफ कौन है कार्यवाही करनी चाहिए थी और अगर कहीं तथ्य था तो उन्हें अपने पद से त्याग करके यह साबित करना चाहिए था कि वह लोभी नहीं त्यागी प्रधानमंत्री हैं।

जितने इल्जामात मौजूदा प्रधानमंत्री पर लगे हैं और जिस तरह की हल्की भाषा हर स्तर के व्यक्ति ने भारत के प्रधानमंत्री के लिए इस्तेमाल की अगर मैं होता (जो कि नामुमकिन है), लेकिन अगर मैं होता तो शायद ऐसी गद्दी पर एक लमहे के लिए भी रहना गवारा नहीं करता।
इतने अपमान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जानकारी पर चुटकी लेते हुए आजम खान ने कहा जिस प्रधानमंत्री की जानकारी का यह आलम हो के बादलों में और धूल में रडार काम नहीं करता। बस भगवान ही कृपा करेंगे और अल्लाह ताला रक्षा करेंगे रडार काम नहीं करता बादलों में यह भी बीएसएनल हो गया।

ये भी रोचक हैं-

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

बरेली: कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति और एससी, एसटी एवं ओबीसी की हक मारने की मंशा: भूपेन्द्र सिंह चौधरी

https://www.youtube.com/watch?v=MlLBoBDjG7Q प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा के क्षेत्रीय मीडिया सेंटर का...