कमलेश तिवारी हत्याकांड में यूपी पुलिस एलर्ट, होटलों में छापेमारी

Date:

Globaltoday.in

लखनऊ(Lucknow) में हिन्दू नेता कमलेश तिवारी(Kamlesh Tiwari) की हत्या के बाद एक बार फिर यूपी(UP) में कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं, जिसको लेकर आरोपी की धरपकड़ के लिए यूपी पुलिस ने कई जिलों में अलर्ट भी जारी किया है।

कमलेश तिवारी हत्याकांड के तार मुरादाबाद मंडल के बिजनौर(Bijnor) से भी जोड़कर देखे जा रहे हैं। उसी को लेकर पूरे मुरादाबाद(Moradabad) मंडल के सभी जिलों के साथ-साथ संभल(Sambhal) में भी पुलिस ने देर रात तक सर्चिंग अभियान चलाया।

इस अभियान के तहत पुलिस ने भीड़-भाड़ वाली जगाहों के अलावा रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड व होटलों में पुलिस ने सोमवार को देर रात तक छापेमारी की। वहीं होटलों, ढाबों, गेस्ट हाउस और धर्मशालों में जाकर लोगों से पूछताछ की। उसी के साथ-साथ होटलों, ढाबों में रह रहे लोगों की तलाशी ली और उनकी आईडी प्रूफ चेक किया।

पुलिस ने पूरे जनपद में इसी क्रम में सर्चिंग अभियान चलाया। जिस तरह से संभल को अतिसंवेदनशील जिला कहा जाता है, उसको लेकर भी संभल पुलिस त्योहारों के दृष्टिगत इन दिनों एक्शन मोड में है ताकि जिले में किसी तरह की विपरीत स्थिति उत्पन्न ना हो। इसके लिए पुलिस ने जिलेभर में एक अलर्ट भी जारी किया है, जिसमें लोगों को सूचित किया गया है कि अगर किसी व्यक्ति को कोई संदिग्ध वस्तु या संदिग्ध व्यक्ति की सूचना मिलती है तो वह उसकी सूचना तुरंत संभल पुलिस को दे। पुलिस के इस सर्चिंग अभियान से जिले भर में हड़कंप मचा हुआ है ।

यह भी पढ़ें:-

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

ईरान के राष्ट्रपति और विदेश मंत्री हेलीकॉप्टर दुर्घटना में शहीद हो गए

ईरानी मीडिया ने हेलीकॉप्टर दुर्घटना में राष्ट्रपति इब्राहीम रईसी...