पायल हत्याकांड- पायल हत्याकांड का आखिरी हत्यारा भी गिरफ्तार,25 हज़ार का था इनामी

Date:

रामपुर/उत्तर प्रदेश[सऊद खान]:रामपुर के चर्चित पायल हत्याकांड का 25000 रूपये का इनामी, हिस्ट्रीशीटर ताहिर को बरेली एसटीएफ ने गिरफ्तार कर रामपुर पुलिस के हवाले किया. इस हत्याकांड में पुलिस पहले भी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. यह आखिरी आरोपी था जो काफी दिन से फरार चल रहा था अभी कुछ दिन पहले ही पुलिस ने ताहिर के घर की कुर्की भी की थी.
Tahir
गिरफ्तार ताहिर और पुलिस
क्या था मामला…
रामपुर थाना गंज के मोहल्ला दरख़्त कैन वाली गली निवासी राहिल की बहन पायल का रिश्ता मोहल्ला कुंडा निवासी ताहिर के पुत्र जहांगीर से हुआ था. कई साल तक दोनों का रिश्ता चला कुछ दिन बाद जहांगीर ने रिश्ता तोड़ दिया और कहीं दूसरी जगह अपना रिश्ता कर लिया लेकिन पायल जहांगीर से शादी करने की ज़िद पर अड़ी थी. पायल को लाख समझाने पर भी पायल अपनी जिद पर अड़ी रही.
2018 11 27 11 34 43
Payal-File Photo
आखिरकार जहांगीर ने अपने कई दोस्तों के साथ मिलकर एक नवंबर को पायल का अपहरण कर लिया और अपने फॉर्म हाउस पर पायल का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और उसके शव के कई टुकड़े करके जमीन में दबा दिया था. पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा 27 नवंबर को किया था और इसमें मुख्य आरोपी जहांगीर , इमरोज ,प्रभुजीत उर्फ सागर, निसार ,दानिश को पहले ही जेल भेज चुकी है. इस सब में जहांगीर के पिता ताहििर पर भी हत्या की साजिश का आरोप है. पुलिस ने ताहििर पर 25000 का इनाम रखा था और अदालत ने भी ताहिर को भगोड़ा घोषित कर दिया था.
मामले पर सी ओ सिटी ओ पी आर्य ने बताया कि पायल हत्याकांड में 25000 के इनामी बदमाश ताहिर को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर कई मुकदमे दर्ज हैं.बहरहाल बरेली एसटीएफ ने 25000 का इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर रामपुर पुलिस के हवाले कर दिया है और अब पायल हत्याकांड के सभी आरोपी पकड़े गए हैं.

पायल हत्याकांड से जुडी ख़बरें-

रामपुर के चर्चित पायल हत्याकांड का एक और आरोपी गिरफ़्तार, 25000 का था इनाम

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

उत्तरी ग़ज़ा में इजरायली टैंकों ने अपने ही सैनिकों को निशाना बना डाला

उत्तरी ग़ज़ा में इजरायली टैंकों ने अपने ही सैनिकों...

प्रॉपर्टी लीक: दुबई में संपत्ति हड़पने के मामले में भारतीयों में मुकेश अंबानी सबसे आगे

दुबई में संपत्ति खरीदने वालों में मशहूर भारतीय बिजनेस...

ग्वालियर की राजमाता के निधन से रामपुर के शाही परिवार ने शोक जताया

ग्वालियर में कल होगा अंतिम संस्कार; आमजन के साथ...