बसपा सांसद दानिश अली ने गढ़मुक्तेश्वर, बक्सर और सिम्भावली में ज़रूरत मंदों को सूखा राशन बंटवाया

Date:

बसपा सांसद दानिश अली(Danish Ali) लॉकडाउन के पहले दिन से ही रसोई घर से ख़ाना और सूखे राशन का वितरण अमरोहा-गढ़मुख्त्र्श्वर लोकसभा के लोगों में करवा रहे हैं।

जब सरकार ने अचानक लॉकडाउन(Lockdown) कर लाखों मज़दूरों को सड़क पर भूख़ और प्यास में अकेला छोड़ दिया तब दानिश अली द्वारा नियुक किये गए वॉलंटीयर्स ने पहले दिन से ही उनकी मदद की।

दानिश अली का कहना है कि उन्होंने अमरोहा-गढ़मुक्तेश्वर लोकसभा के लगभग हर क्षेत्र में गरीब और मज़दूर तबके के लिए मदद पहुँचाई गयी। इस काम में हमारे कुशल वोलंटियर्स का अहम योगदान रहा जिन्होंने अपनी सेहत और भूख़ प्यास की परवाह नहीं की। चाहे रमज़ान हो या कड़ी धूप लेकिन मदद पहुंचाने का काम जारी रहा।

एक तरफ़ रसोई घर चलाकर खाने के पैकेटस सुबह-शाम ज़रूरतमंदों तक पहुँचाए गए तो दूसरी ओर सूखे राशन का वितरण नौगाँव-सादात, बछराऊ, गजरौला, अमरोहा शहर, ऊझरी, जोया, धनौरा, हसनपुर और आज बक्सर-सिम्भावली व गढ़मुक्तेश्वर में फिर से सूखे राशन का वितरण किया गया ।

दानिश अली ने कहा,” मैं आपको बताता चाहता हूँ कि ऐसा करके मैंने कोई क्षेत्र की जनता पर अहसान नहीं किया है बल्कि अपनी ज़िम्मेदारी का निर्वाहन करने की कोशिश की है। इस मुश्किल घड़ी में मैं जो कुछ भी कर पाया मैं उसके लिए ख़ुद को भाग्यशाली समझता हूँ। मेरी शुरू से ये ही क़ोशिश थी कि कोई भूख़ा ना सोए। हमने इस कोशिश और ज़िम्मेदारी पर ख़रा उतरने की भरपूर कोशिश की।

बसपा सांसद दानिश अली ने गढ़मुक्तेश्वर, बक्सर और सिम्भावली में ज़रूरत मंदों को सूखा राशन बंटवाया

दानिश अली ने कहा कि ध्यान रहे कोरोना से लड़ाई अभी ख़त्म नहीं हुई है, अभी हो सकता है और सफ़र तय करना पड़े, ऐसे में आपको अपनी ज़िम्मेदारी निभानी है।

दानिश अली ने क्षेत्र की जनता से अपील की कि बिना ज़रूरी काम के कोई भी अपने घरों से ना निकलें और अगर बाहर जाना भी पड़े तो सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें और काम खत्म होते ही घर आ जाएँ।


    Share post:

    Visual Stories

    Popular

    More like this
    Related

    बरेली: कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति और एससी, एसटी एवं ओबीसी की हक मारने की मंशा: भूपेन्द्र सिंह चौधरी

    https://www.youtube.com/watch?v=MlLBoBDjG7Q प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा के क्षेत्रीय मीडिया सेंटर का...

    Mentally Deranged Person Behind Desecrating Of Shrine, Mosque In Dadsara Tral

    Srinagar, April 27: Police on Saturday said that a...

    बदायूं: गुड्डू भाई ने किया चाचा शिवपाल का ज़ोरदार स्वागत

    शिवपाल यादव ने बीजेपी पर शिकंजा कसते हुए कहा...

    रूस और चीन का बड़ा फैसला, आपसी व्यापार के लिए डॉलर का इस्तेमाल खत्म

    रूस और चीन ने आपसी व्यापार के लिए अमेरिकी...