महिलाओं में जमकर हुई मारपीट,मारपीट का वीडियो वायरल

Date:

Globaltoday.in|सऊद खान|रामपुर

उत्तर प्रदेश के ज़िला रामपुर(Rampur) में कुछ महिलाओं की मारपीट का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया।

मामला रामपुर(Rampur) के मिलक थाना क्षेत्र का है जहां एक दुकान के विवाद को लेकर,दुकान पर दावेदारी करने वाले दो पक्षों की महिलाओं में झड़प हो गई और यह झड़प इतनी बढ़ गई कि महिलाओं में हाथापाई हो गई, यहां तक कि डंडे भी निकल आए। देखते ही देखते दोनों पक्षों की महिलाएं हाथापाई करने लगीं।

झगड़े में कुछ पुरुष भी आ गए। देखते-देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि पुलिस को सूचना पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से 7 लोगों को हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस ने तीन महिलाओं और चार पुरुषों को प्रीवेंटिव अरेस्ट किया है।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने ग्लोबलटुडे को बताया कि वारदात मिलक थाना क्षेत्र की है और इसकी सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई थी पुलिस ने इस मामले में क्योंकि वह सब करीबी लोग थे, एक दुकान के विवाद को लेकर ऐसा हुआ था.

Arun Kumar
अरुण कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक

तत्काल प्रीवेंटिव अरेस्ट किया है जिसमें 3 महिला चार पुरुष कुल 7 लोग पकड़े गए हैं लेकिन शाम तक उन लोगों ने आपस में समझौता भी कर लिया है क्योंकि इनका आपसी पारिवारिक मामला था फिर भी पुलिस ने प्रीवेंटिव अरेस्ट कर लिया है इनको बॉन्ड-बॉन्ड करा दिया है अब अगर उसके आगे यह कोई कार्रवाई करते हैं जो जमानत की शर्ते हैं उसका उल्लंघन करते हैं तो पुलिस फिर कठोर कार्रवाई करेगी ।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Rampur News: एसपी ने किया बाइक चोर गैंग का खुलासा, 3 बाइक चोर गिरफ्तार

रामपुर(रिज़वान ख़ान): डीआईजी मुरादाबाद के आदेश अनुसार अपराधियों के...

रामपुर में मामूली विवाद के बाद फायरिंग, एक की मौत, एक घायल

रामपुर(रिज़वान ख़ान): थाना अजीम नगर के नगरिया अकिल गांव...
Open chat
आप भी हमें अपने आर्टिकल या ख़बरें भेज सकते हैं। अगर आप globaltoday.in पर विज्ञापन देना चाहते हैं तो हमसे सम्पर्क करें.