डकैती डाल कर भाग रहे बदमाशों को इलाके के लोगो ने घेरा,जान बचाने के लिए एक घर मे घुसे बदमाश, महिला को बनाया बंधक

Date:

मेरठ/उत्तर प्रदेश[उरूज आलम]: मेरठ की ताज कॉलोनी में एक कारोबारी के घर पर डकैती डालकर भाग रहे बदमाशों को फतेहउल्लापुर मोहल्ले में भीड़ ने घेर लिया। जान बचाने के लिये बदमाश एक घर में घुस गए और उन्होंने घर की ही एक महिला को बंधक बना लिया। बाद में पुलिस ने आकर बदमाशों को हिरासत में लिया। यह ड्रामा लगभग एक घंटे चला। बदमाशों ने अपने आप को घिरा देख हथियार डाल दिये और पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ लिया।

Dacoit in house
इस घर में घुसे बदमाश-फोटो ग्लोबलटुडे

बताया जा रहा है कि जूतों के कारोबारी के घर में उसकी पत्नी और माँ अकेली थीं। उसी समय डाका डालने के लिए छह बदमाश उनके घर में घुस गए और सामान लूट लिया। उसी समय कारोबारी का रिश्तेदार भी वहां से गुज़र रहा था। उसने बदमाशों को भागते हुए देखा तो शोर मचाकर उनका पीछा किया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने फायरिंग भी की। जिसके बाद भीड़ भी बदमाशों के पीछे दौड़ने लगी और भीड़ ने एक बदमाश पकड़ लिया। बाकी चार बदमाश फतेहउल्लापुर मोहल्ले में एक घर में घुस गए। यहां भी बदमाशों ने एक परिवार की महिला को बंधक बना लिया। भीड़ ने बाहर से बदमाशों पर पथराव कर दिया। यहां पुलिस भी पहुंच गई।
badmash
गिरफ्तार बदमाश-फोटो ग्लोबलटुडे

लोगों का कहना है कि पुलिस खड़ी देखती रही, लेकिन बदमाशों का मुकाबला नहीं किया। करीब एक घंटे बाद खुद बदमाशों ने अपने पिस्टल-तमंचे बाहर फेंके और हाथ खड़े करके बाहर निकले। पुलिस ने उन्हें पकड़ा तो भीड़ ने पुलिस से हाथापाई करते हुए बदमाशों को पीटने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उन्‍हें बचा लिया। यहां से एक बदमाश पीछे के रास्ते भागने में कामयाब रहे। तीन बदमाश पकड़े गए। जबकि एक बदमाश को पहले ही दबोच लिया था। कुल मिलाकर तीन बदमाश पकड़े गए। हालांकि पुलिस डकैती का सामान बरामद नहीं कर सकी है। उनसे पूछताछ चल रही है।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Rampur News: एसपी ने किया बाइक चोर गैंग का खुलासा, 3 बाइक चोर गिरफ्तार

रामपुर(रिज़वान ख़ान): डीआईजी मुरादाबाद के आदेश अनुसार अपराधियों के...

रामपुर में मामूली विवाद के बाद फायरिंग, एक की मौत, एक घायल

रामपुर(रिज़वान ख़ान): थाना अजीम नगर के नगरिया अकिल गांव...
Open chat
आप भी हमें अपने आर्टिकल या ख़बरें भेज सकते हैं। अगर आप globaltoday.in पर विज्ञापन देना चाहते हैं तो हमसे सम्पर्क करें.