सम्भल-प्रापर्टी डीलर की हत्या के आरोप में रामपुर के शूटर गैंग का शातिर शूटर गिरफ्तार

Date:

सम्भल में पुलिस ने 20 मई को प्रॉपर्टी डीलर की दिनदहाड़े हुई हत्या का खुलासा किया है, पुलिस ने प्रापर्टी डीलर पिंटू ठाकुर की ह्त्या के आरोप में एक शूटर को गिरफ्तार किया है, जबकि 3 शूटर और मुख्य आरोपी अभी पुलिस के शिकंजे से बाहर हैं। प्रॉपर्टी डीलर की ह्त्या ग्राम प्रधान चुनाव की रंजिश और प्रॉपर्टी के विवाद में भाड़े के शूटरों से कराई गई थी।

सम्भल/राहेला अब्बास: सम्भल के बनिया ठेर थाना क्षेत्र में 20 मई को 4 शूटरों ने कार में सवार प्रॉपर्टी डीलर पिंटू ठाकुर की गोली मारकर दिन दहाड़े हत्या कर दी थी। प्रापर्टी डीलर की दिन दहाड़े हुई इस ह्त्या से इलाके में सनसनी फैल गई थी और पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया था।
पुलिस घटना के खुलासे के लिए पिछले 17 दिन से हमलावरों तक पहुँचने की कोशिश में जुटी हुई थी। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के साथ, क्राइम ब्रांच और सर्विलांस की टीमें भी लगाई गयी थीं।
आज(7 जून) को पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर पिंटू ठाकुर की ह्त्या के आरोप में भाड़े पर ह्त्या करने वाले शूटर गैंग के शातिर शूटर रामपुर के विजय को गिरफ्तार कर प्रॉपर्टी डीलर की ह्त्या का खुलासा कर दिया।
सम्भल के मुसलमानों ने मनाया योगी का जन्मदिन
प्रॉपर्टी डीलर पिंटू ठाकुर की हत्या का खुलासा करते हुए सम्भल के एडिशनल एस पी पंकज पांडेय ने बताया कि प्रापर्टी डीलर पिंटू ठाकुर की हत्या ग्राम प्रधान की रंजिश और प्रापर्टी के विवाद में उसी के गांव के प्रधान योगेंद्र ने सुपारी देकर भाड़े के शूटरों से करवाई थी। मुख्य आरोपी योगेंद्र और गिरफ्तार शूटर के 3 साथी अभी फरार हैं। पुलिस ने मुख्य आरोपी और फरार शूटरों की जल्द ही गिरफ्तारी दावा किया है.

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

केजरीवाल की ज़मानत मिलने पर रामपुर AAP ज़िला कार्यालय पर जश्न

केजरीवाल को ज़मानत मिलने पर पूरे देश में खुशी...

कांग्रेस नेता ने किया बड़ा ऐलान, ‘जिसकी दो पत्नियों उसे हर साल देंगे दो लाख रूपए’

जोश-जोश में ये क्या बोल गए कांग्रेस नेता कांतिलाल...