सांसद आज़म खान के क़रीबी पूर्व चेयरमैन के मकान की कुर्की

Date:

Globaltoday.in | रईस अहमद | रामपुर

सपा सांसद आजम खान के बेहद करीबी नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन अज़हर अहमद खां के मकान की आज पुलिस ने कुर्की कर सारा सामान जप्त कर लिया।

आपको बता दें कुछ दिन पहले भी पुलिस ने 82 की कार्यवाही की थी और इस कार्रवाई के दौरान अज़हर अहमद खां के आवास पर एक नोटिस चस्पा किया था। उसके बाद ढोल नगाड़ों के साथ पूरे मोहल्ले में मुनादी भी कराई थी।

नहीं किया था आत्मसमर्पण

बरहाल इस मुनादी और 82 के नोटिस के बाद भी पूर्व चेयरमैन अज़हर अहमद खान ने कोर्ट में आत्मसमर्पण नहीं किया।

आज थाना गंज पुलिस पूर्व चेयरमैन के घर पहुंची और सारा सामान की कुर्की कर जप्त कर लिया। 

रामपुर के मौजूदा सांसद आजम खान की मुश्किलें तो कम होती नजर नही आ रही हैं साथ ही-साथ उनके करीबी लोगों की भी परेशानियां भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

ये भी पढ़ें:-

    आजम खान अपनी विधायक पत्नी और बेटे के साथ इस समय सीतापुर जेल में बन्द हैं और उनके कई क़रीबी रामपुर जेल में बन्द हैं।

    उसके बावजूद भी उनके कुछ करीबी लोग अभी भी वांछित है, जो फरार चल रहे हैं। फरार लोगों में आज़म खान के बेहद करीबी रहे पूर्व नगर पालिका चेयरमैन अज़हर अहमद खान भी शामिल हैं।

    कई बार कोर्ट ने उनको नोटिस दिया, उनके आवास पर भी नोटिस चस्पा भी किया। उसके बावजूद भी पूर्व चेयरमैन अज़हर अहमद खान ने अपने आपको कोर्ट में आत्मसमर्पण नहीं किया।

    कुछ दिन पहले अज़हर अहमद खान के आवास पर 82 की कार्रवाई करते हुए एक नोटिस चस्पा किया था और पूरे मोहल्ले में ढोल नगाड़ों के साथ मुनादी भी कराई थी।

    आज  थाना गंज पुलिस पूरे दलबल के साथ पूर्व चेयरमैन अज़हर अहमद खान के घर पहुंची और उनके घर का सारा सामान कुर्क कर कर ले आई. इस दौरान मोहल्ले में काफी अफरा तफरी का माहौल रहा। 

    इस संबंध में क्षेत्राधिकारी धर्म सिंह मार्छाल ने बताया,” पुलिस अधीक्षक जनपद रामपुर के निर्देशन में जनपद में अपराध तथा अपराधियों के विरुद्ध गिरफ्तारी कार्यवाही का अभियान चल रहा है। इसी अभियान के तहत आज 23 /08/2020 को अजर अहमद पूर्व नगर पालिका परिषद के चेयरमैन रह चुके हैं। यह जो आजम खान के करीबी हैं इनके विरुद्ध कुर्की की कार्रवाई की गई है। यह अभियुक्त लगातार फरार चल रहा था माननीय न्यायालय के आदेश से कुर्की आदेश प्राप्त कर कोतवाली जनपद रामपुर पुलिस द्वारा आज कुर्की की कार्रवाई की गई है। अभियुक्त के विरुद्ध जनपद रामपुर में 16 अभियोग पंजीकृत हैं यह अपराधी आजम खान के करीबी माने जाते हैं।  

    Share post:

    Visual Stories

    Popular

    More like this
    Related

    उत्तरी ग़ज़ा में इजरायली टैंकों ने अपने ही सैनिकों को निशाना बना डाला

    उत्तरी ग़ज़ा में इजरायली टैंकों ने अपने ही सैनिकों...

    प्रॉपर्टी लीक: दुबई में संपत्ति हड़पने के मामले में भारतीयों में मुकेश अंबानी सबसे आगे

    दुबई में संपत्ति खरीदने वालों में मशहूर भारतीय बिजनेस...

    ग्वालियर की राजमाता के निधन से रामपुर के शाही परिवार ने शोक जताया

    ग्वालियर में कल होगा अंतिम संस्कार; आमजन के साथ...