दिल्ली के कड़कड़डूमा इलाके में दिल्ली की DGHS इमारत में लगी भीषड़ आग

Date:

ग्लोबलटुडे/दिल्ली: दिल्ली के कड़कड़डूमा इलाके में दिल्ली स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय(DGHS) इमारत में शुक्रवार दोपहर बाद भीषण आग लग गई।
आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड विभाग की 22 गाड़ियां जुटी रहीं।इसीसे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आग कितनी भीषड़ थी। अभी तक इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।
डीजीएचएस की बिल्डिंग में लगी आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है। जब बिल्डिंग में आग लगी उस वक्त लंच टाइम होने की वजह से ज्यादातर लोग बिल्डिंग से बाहर थे, या बाहर जाने की तैयारी कर रहे थे। इस बिल्डिंग में 2 इमरजेंसी गेट हैं, यही वजह है कि आग लगने के बाद लोग सुरक्षित बाहर निकल गए और इतने बड़े हादसे में किसी भी शख्स को नुकसान नहीं पहुंचा।
फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की सूचना उन्हें दोपहर 1.30 बजे मिली थी। सूचना पाते ही आग पर काबू पाने के लिए अग्निशमन विभाग ने 22 दमकल गाड़ियों को मौके के लिए रवाना किया। बताया जा रहा है कि आग बुझाने के लिए तक़रीबन 60 कर्मचारी जुटे हुए हैं।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ स्वास्थ्य महानिदेशालय के निर्देशक का जल्द ही रिटायरमेंट होने वाला है और कुछ लोगों ने आशंका जताई है कि ये आग लगी नही लगाई गई।
 

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

उत्तरी ग़ज़ा में इजरायली टैंकों ने अपने ही सैनिकों को निशाना बना डाला

उत्तरी ग़ज़ा में इजरायली टैंकों ने अपने ही सैनिकों...

प्रॉपर्टी लीक: दुबई में संपत्ति हड़पने के मामले में भारतीयों में मुकेश अंबानी सबसे आगे

दुबई में संपत्ति खरीदने वालों में मशहूर भारतीय बिजनेस...

ग्वालियर की राजमाता के निधन से रामपुर के शाही परिवार ने शोक जताया

ग्वालियर में कल होगा अंतिम संस्कार; आमजन के साथ...