बच्चो के विवाद में बड़ो का खूनी तांडव

Date:

बच्चों की आपस की लड़ाई में बड़े भी कूद पड़े और एक दूसरे पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए। इस खूनी संघर्ष में कई लोग घायल हो गए। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है

रामपुर/सऊद खान: ज़िला रामपुर के थाना कैमरी के चकिया गांव में बच्चों के मामूली से आपसी विवाद में बड़ों ने ख़ूब खूनी तांडव किया। यहां कुछ बच्चों के बीच मामूली मामूली झगड़ा होने पर आसपास के लोगों ने बैठ कर मामले को निपटा दिया था। लेकिन बीती रात एक पक्ष के कई लोगों ने इकट्ठा होकर दूसरे पक्ष के घर पर चढ़ाई कर दी और अंधाधुंद लाठी डंडे बरसाए, जिसमें कई लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को ज़िला अस्पताल में भर्ती किया गया।

हिन्दू महासभा ने शिवभक्तों के लिए गन मशीन, हैंड ग्रेनेड जैसे हथियार रखने की अनुमति मांगी, कहा सरकार से भरोसा उठ गया

बच्चे तो बच्चे हैं आपस में खेलते भी हैं लड़ते भी हैं और बड़ों का काम होता है उनको समझाना और झगड़ा ना करने की नसीहत करना। लेकिन जहां बड़े ही बच्चों के झगड़े में उतारू हो जाएं तो उसका कोई भी इलाज नहीं है। बच्चों के मामूली विवाद में आज कई लोग अस्पताल में अपनी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं.

पतंग उड़ा रहे बच्चों को मिली गुमशुदा नाबालिग़ बच्ची की लाश, एक माह पूर्व ग़ायब बच्ची को ढूंढ़ने में पुलिस रही थी नाकाम

जब ग्लोबलटुडे के संवाददाता ने इस बारे में पीड़ित इरफान से बात की तो उसने बताया के बच्चों बच्चों में झगड़ा हुआ था जो निबट गया था। उसके बाद हम सब लोग काम पर चले गए थे। लेकिन दूसरे पक्ष के लोगों ने इकट्ठा होकर के हमारे घर पर चढ़ाई कर दी, जिसमें हमारे घर की औरतें मर्द कई लोग घायल हो गए। इरफ़ान ने बताया कि हमारी औरतों से जेवर भी छीन लिया,हमारे लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

उत्तर प्रदेश के सम्भल सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत,गांव में मचा कोहराम

विद्या किशोर शर्मा
विद्या किशोर शर्मा,सी ओ कैमरी -फ़ोटो ग्लोबलटुडे

वहीं इस घटना के बारे में जब सी ओ कैमरी विद्या किशोर से बात की तो उन्होंने बताया थाना कैमरी के चकिया गांव की यह घटना है जिसमें दोनों पक्षों के 7 लोग घायल हैं और तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। यह झगड़ा बच्चों के आपस में खेल खेल में और हंसी मज़ाक़ में हुआ था और बच्चों के झगड़े में बड़े कूद पड़े और आपस में लड़ पड़े जिसमें दोनों पक्षों के सात आठ लोग घायल हो गए।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

रामपुर: अखिल भारतीय सर्व वैश्य एकता महासभा ने मलिन बस्ती में की समाज सेवा

रामपुर(रिज़वान ख़ान): दिनांक 14 में 2024 को अखिल भारतीय...

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का निधन, 72 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का निधन...

ईरान का चाबहार बंदरगाह 10 वर्षों के लिए भारत का हुआ, जानिए क्या हैं इसके मायने?

तेहरान: भारत ने ईरान के चाबहार बंदरगाह का प्रबंधन...

बंदर को बचाने की कोशिश में बैंक मैनेजर सहित 3 की मौत

मुरादाबाद और अलीगढ़ हाइवे पर सुबह करीब 8 बजे...