अपने बेटे ही निकले विल्सन के हत्यारे

Date:

Globaltoday.in|सऊद खान|रामपुर

उत्तर प्रदेश(UP) के जिला रामपुर(Rampur) में 19 तारीख को हुई विल्सन मसीह(Wilson Masih) की हत्या हुई थी। रामपुर पुलिस (Rampur Police) ने इस हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि विल्सन की हत्यारे उसके ही अपने दोनों बेटों ने की थी।

रामपुर कोतवाली की तहसील मिलक(Milak) के जंगल में ग्राम अशोकपुर के एक गन्ने के खेत से विल्सन मसीह का शव बरामद हुआ था, जिसमें सर धड़ से अलग था। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी तो पुलिस घटनास्थल पहुंची थी और शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम कराया था।

पुलिस इस हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी तो शक की सुई विल्सन मसीह के दो बेटे विक्रम मसीह और दलीप मसीह पर भी गई। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उन दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

इस हत्या का खुलासा अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह(Arun Kumar Singh) ने मीडिया के सामने किया। उन्होंने बताया 19 तारीख को कोतवाली मिलक में एक व्यक्ति ने अपने पिता की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। उसने बताया था कि सके पिताजी 17 तारीख को एक बारात में गए थे और उसके भाई भी गए थे। हम लोग रात को घर चले आए पिताजी बारात में रुक गए, अगले दिन भी वे घर नहीं पहुंचे तो उन्होंने ढूंढना शुरू किया लेकिन वे नहीं मिले। उसके बाद अगले दिन उनके पिताजी का शव मिला।

रामपुर में कोचिंग जा रही छात्रा से छेड़छाड़
अरुण कुमार सिंह,अपर पुलिस अधीक्षक

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया इसमें थोड़ी और छानबीन की तो संदेह की सुई मृतक के बेटों पर जाकर रुकी। मृतक विल्सन मसीह की पहली पत्नी से राजेश है और अपनी पत्नी के मरने के बाद उसने दूसरी शादी की थी वह भी शादीशुदा थी उसका भी पहले पति से एक बच्चा था। उसके बाद विल्सन से एक बच्चा हुआ। उसकी दूसरी पत्नी का जो बेटा था वह विल्सन से जमीन में हिस्सा मांग रहा था जिसको लेकर उसकी और छोटे भाई की नाराजगी चलती थी। वे उसको अपनी ज़मीन में से हिस्सा देना नही चाहता था। इस लिए दोनों छोटे भाइयों ने अपने पिता की निर्मम हत्या कर मौत के घाट उतार दिया।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Kanhaiya Kumar Attacked: दिल्ली में प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार पर हमला, माला पहनाने के बहाने युवक ने मारा थप्पड़

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार...