लोकसभा चुनाव- केजरीवाल से नाराज़ हुए मुसलमान

Date:

अरविन्द केजरीवाल के मुस्लिम वोट कांग्रेस को शिफ्ट होने के बयान से नाराज़ मुस्लिम बुद्धिजीवी, कहा केजरीवाल माफी की मांगे

ग्लोबलटुडे/नई दिल्ली[राहेला अब्बास]: लोकसभा चुनाव के नतीजे 23 मई को आने हैं लेकिन नतीजों के आने से पहले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने अपनी हार का ठीकरा मुसलमानों के सर पर फोड़ दिया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुसलमानों ने आखरी वक़्त में कांग्रेस के पक्ष में एकतरफा वोट डाला।
5 साल में पीएम मोदी ने की पहली अद्भुत प्रेस कांफ्रेंस, उसमें भी हुए शर्मिंदा
केजरीवाल के इस बयान से मुस्लिम बुद्धिजीवी बेहद नाराज़ हैं और उन्होंने कड़ा ऐतराज़ जताया है। आलइंडिया यूनानी के चेयरमैन डॉक्टर सईद अहमद खान ने मांग की है कि केजरीवाल ने बयान देकर मुसलमानो के साथ साथ भारतीय लोकतांत्रिक चुनाव प्रक्रिया को भी बेइज़्ज़त किया है। डॉक्टर खान ने बयान के लिए केजरीवाल से फौरन माफ़ी मांगने के लिए कहा है।
फतेहपुर मस्जिद के इमाम मुफ़्ती मुकर्रम साहब ने भी केजरीवाल के बयान से नाराज़गी जताई है। उन्होंने कहा है कि भारतीय चुनाव एक लोकतांत्रिक प्रिक्रया है जिसमे कोई भी वोटर किसी भी पार्टी को वोट करने के लिए आज़ाद है।

क्या कहा था केजरीवाल ने

दरअसल 12 मई को इलेक्शन के बाद अरविन्द केजरीवाल ने बयान दिया था कि दिल्ली में मुसलमानों ने अपना वोट एकतरफा कांग्रेस को दिया है। लोगों ने सीएम से सवाल किया कि आखिर उस समय केजरीवाल ने यह बात क्यों नहीं कही जब विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी को भारी भरकम वोटों के साथ बहुमत के मिला था।

ये भी रोचक हैं-

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related