दिलजीत दोसांझ ने अपनी आनेवाली पंजाबी फिल्म ’शडा’ का पहला पोस्टर जारी किया

Date:

पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ और खूबसूरत अभिनेत्री नीरू बाजवा की लीड भूमिकाओं से सजी बहुप्रतिष्ठित पंजाबी फिल्म ‘शडा’ का पहला पोस्टर जारी हो गया है।

खास बात यह कि इन दोनों कलाकारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। इतना ही नहीं, इस फिल्म के ज़रिये करीब 4 सालबाद ‘जट्ट एंड जूलियट’ की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर परदे पर दस्तक दे रही है।
इससे पहले आखिरी बार दोनों को वर्ष 2015 में फिल्म ‘सरदार जी’ में एक साथ देखा गया था। उस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर धमाल मचा दिया था।
खरगोन की पर्यटन नगरी में हो रही सलमान खान की फिल्म दबंग-3 की शूटिंग,पर्यटक परेशान
वैसे, इन दोनों कलाकारों की जोड़ी के खाते में ‘जट्ट एंड जूलियट-1’ और ‘जट्ट एंड जूलियट-2’ के अलावा ‘मेरा दिल लूटेया’ जैसी बॉक्स आफिस के सभी रिकार्ड तोड़ने वाली फिल्में भी हैं। हर बार जब यह जोड़ी स्क्रीन पर एक साथ नजर आई है, तो दर्शकों को कुछ नया देखने को मिला है और इस बार भी इस जोड़ी की फिल्म ‘शडा’ से कुछ खास उम्मीदें की जा सकती हैं।

पोस्टर की पहली झलक में दिलजीत दोसांझ की अंतरराष्ट्रीय सुपर स्टार कैली जेनर प्रति दीवानगी देखी जा सकती है, जो हैरान करने वाली है। इस पोस्टर में हम देख सकते हैं कि किस तरह हमारा देसी पंजाबी मुंडा प्लास्टिक की गुड्डी, जिस का नाम कैली है, को पकड़ कर घूम रहा है।

इसके साथ ही, फिल्म की रोचक टैगलाइन ‘कुत्ता हो जो विवाह करवाए!’ भी दर्शकों का ध्यान अपनी ओरा खींच रहा है।
अब लोग यह देखने के लिए बेताब हैं कि हमारा यह देसी ‘शडा’ हमारी पंजाबी जूलियट के साथ न हो कर कैली के साथ पोस्टर में क्यों खडा है और ऐसा क्या कारण है कि वह विवाह करवाने से तौबा कर रहा है। इस प्रश्न का उत्तर आपको फिल्म देखने पर ही मिल पायेगा।
अमिताभ बच्चन ने फिल्म में पाकिस्तानी होने का रोल करने से किया इनकार तो नाराज़ हुई पाकिस्तानी हीरोइन
20 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जबकि 21 जून 2019 को फिल्म रिलीज होने पर लोगों को अन्य सभी सभी प्रश्नों के उत्तर भी मिल जाएंगे।
बॉक्स आफिस की सुपरहिट फिल्म ‘किस्मत’ के निर्देशक और सुपरहिट फिल्म ‘निक्का जैलदार’ के लेखक जगदीप सिद्धू ने ही ’शडा’ को लिखा और निर्देशित किया है।
ए एंड ए एडवाइजर्स के अतुल भल्ला और अमित भल्ला ने फिल्म का निर्माण किया है,जिन्होंने इससे पहले सुपरहिट फिल्में ‘कैरी ऑन जट्टा-2’ और ‘बधाइयां जी बधाइयां’ जैसी फिल्में दे चुके हैं और ब्रेट फिल्म्स से अनुराग सिंह, अमन गिल और पवन गिल भी उनके साथ हैं।
अमन गिल ने ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्म प्रोड्यूस कर चुके हैं, जबकि अनुराग सिंह, अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘केसरी’ का निर्देशन करने के अलावा पंजाबी सुपरहिट फिल्में ‘जट्ट जूलियट 1 और 2’ और राष्ट्रीय अवार्ड विजेता फिल्म ‘पंजाब 1984’ का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म की पैंतीस दिनों की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है और लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि यह हिट एंड हॉट जोड़ी ‘शडा’ में क्या नया पेश करने वाली है।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Kanhaiya Kumar Attacked: दिल्ली में प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार पर हमला, माला पहनाने के बहाने युवक ने मारा थप्पड़

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार...