मसवासी में दुकानदार की हत्या से सनसनी

Date:

Globaltoday.in।सऊद खान

रामपुर : कोतवाली स्वार(Suar) के चौकी मसवासी(Maswasi) में चाय की दुकान से ग्राहक को बुलाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। पड़ोसियों ने दोनों को समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया, लेकिन उसके बाद दोनों में हुई गाली गलौज का मामला इतना बढ़ गया कि दुकानदार ने ही दुकानदार के सर पर डंडा मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी स्वार, मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रामपुर भेज दिया।

पूरा मामला स्वार कोतवाली क्षेत्र के चौकी मसवासी से मात्र 100 मीटर की दूरी पर हुआ जहां बराबर-बराबर से दुकान चला रहे जमील और ताहिर दोनों में एक दूसरे के दुकान से ग्राहक बुलाने को लेकर मामला इतना बढ़ गया कि मामूली विवाद ने हत्या का रूप धारण कर लिया कि
जमील पुत्र कलुआ ने अपने पड़ोसी दुकानदार ताहिर के सर में डंडा मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। मौके पर लहूलुहान अवस्था में मृतक के परिजन उसे उपचार के लिए के उत्तराखंड काशीपुर अस्पताल में लेकर जा ही रहे थे कि रास्ते में ही ताहिर ने दम तोड़ दिया। वहीं घटना के बाद क्षेत्र में कोहराम मच गया।

आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने शांति व्यवस्था बनाने के लिए परिजनों को आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रामपुर भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

इस हत्या के बाद मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए दो लोगों को मौके से गिरफ्तार कर अन्य तीन आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

मामले की ज्यादा जानकारी देते हुए सीओ विद्याकिशोर ने बताया कि ये दो दुकानें है,,,, चाय की दुकानें है,,,, और मिठाई भी बेचते है,,, दोनों अगल बगल में है,,, इनमें एक ग्राहक को लेकर आपस में कहा सुनी हुई,,, बाद में गाली गलौज हुई ,,,और गाली गलौच होने के बाद इनमें आपस में मारपीट भी हुई,,, आपस में डंडों से एक के डंडा सर में लग गया है,, दुकानदार घायल हो गया था,,, उसे एडमिट कराने काशीपुर की तरफ ले गए,,,, वहाँ उसे एडमिशन कराया गया,,, वहाँ जाकर उसकी मौत हो गयी,,,,।इसके सम्बन्ध में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है,,,, मुकदमे की इन्होने तहरीर दे दी है,,,,।मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है विवेचना में जो तथ्य प्रकाश में आएंगे उसी के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Kanhaiya Kumar Attacked: दिल्ली में प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार पर हमला, माला पहनाने के बहाने युवक ने मारा थप्पड़

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार...